Dhoom-4 में अक्षय कुमार के साथ सलमान खान आएंगे नजर,जानिए कितनी है सच्चाई।

0
Dhoom4 में अक्षय कुमार के साथ सलमान खान आएंगे नजर,जानिए कितनी है सच्चाई।

Dhoom-4 में एक्टर अक्षय कुमार के साथ सलमान खान अहम किरदार में नजर आएंगे. अब तक इस फिल्म को लेकर आधिकारिक बयान जारी कर दिया है. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर कुठ ट्वीट वायरल हो रहे हैं. यह खबर कहां तक सच है आइए जानते हैं.

यह भी पढ़ें:Sunil Grover ‘द कपिल शर्मा शो में फिर आ सकते हैं नजर, पढ़ें रिपोर्ट।

यशराज फिल्म्स की धूम सीरीज की फिल्म हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है. हाल ही में धूम 4 (Dhoom-4) को लेकर कई अफवाएं सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि आने वाली फिल्म धूम 4 में अक्षय कुमार के साथ सलमान खान भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. दरअसल बीते गुरूवार को कथित तौर पर सोशल मीडिया पर धूम 4 का पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. जिससे फैंस हैरत में हैं. कि यह खबर सही भी है या नहीं.

यह भी पढे़ं: Sonu Sood ने की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा, लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट।

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्टर फर्जी है. यह किसी प्रशंसक द्वारा बनाया गया है. कुछ फैंस ने अक्षय कुमार को कास्ट किए जाने को लेकर ट्वीट कर दावा किया है. हांलाकि यशराज फिल्म्स ने अपने किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट से इससे जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

 

जहां पहले धूम-3 में आमिर खान (Aamir Khan) ने लीड रोल प्ले किया था. आमिर खान ने फिल्म में एक रॉबर का रोल निभाया था और उनका डबल रोल था, वहीं अभिषेक बच्चन एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आए थे. लेकिन धूम 4 कब तक रिलीज होगी. फिल्म के लीड रोल के लिए किसे कास्ट किया जाएगा. इसके लिए फैंस को इंतजार करना होगा.

हालांकि इस खबर पर YSR फिल्म्स ने शुक्रवार को बयान जारी करते हुए संबंधित खबरों को फर्जी बताया है. साथ ही धूम 4 (Dhoom-4) की कहानी या इसके विचार को लेकर अब तक कुछ भी तय नहीं है. YSR फिल्म्स ने मीडिया से अपील की कि प्रोडक्शन हाउस से संबंधित ऐसी खबरों को लेकर पहले उनसे जरूर संपर्क किया जाए और इस तरह की खबरों पर सही तथ्य देने के लिए उनकी टीम उपलब्ध है.

यह भी पढे़ं: Saurabh Shukla शूटिंग लोकेशन ढूंढने पहुंचे अल्मोड़ा, एतिहासिक स्थलों का किया भ्रमण।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब जरूर करें। 

Exit mobile version