रोहित चौहान के मोहिनी गीत ने 2 महीने में ही बटोरे इतने व्यूज,तोड़े सारे रिकार्ड्स।

0
221

उत्तराखंड के युवा गायक रोहित चौहान का मोहिनी गीत 2 महीने में ही 9 लाख व्यूज बटोरने में सफल रहा है,गीत को उत्तराखंड ही नहीं अन्य राज्यों के दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं,गीत संगीत के साथ ही वीडियो के फिल्मांकन ने भी दर्शकों का ध्यान इस वीडियो गीत की ओर खींचा है।वीडियो में संजोली सिंह के अभिनय ने सबका मन मोह लिया दर्शक उन्हें अब मोहिनी से जानने लगे हैं। 

19603-2rohit-chauhans-mohini-song-got-so-many-views-broke-all-the-records-in-just-2-months

 

यह भी पढ़ें: लाल रंग की साडी गीत रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया है।

कहते हैं पूत के पाँव पालने में ही दिख जाते हैं ये कहावत रोहित चौहान पर एकदम सटीक बैठती है,बचपन से ही संगीत के माहौल में रहने के कारण मास्टर रोहित चौहान ने बहुत ही कम उम्र में ही सफलता प्राप्त कर ली थी,मेरी भनुली एल्बम सुपरहिट रही और उसके बाद मैं छों नेता एल्बम ने भी रोहित चौहान को उत्तराखंड के घर घर में पहचान दिलाई।

यह भी पढ़ें: युवा गायक मनमोहन गौनियाल ने गाया स्वर्गीय राही का लोकप्रिय गीत ,देखें आप भी।

लम्बे अरसे तक संगीत से दूर रहने के बाद रोहित ने 2019 में फिर धमाकेदार वापसी की और अपना ही सुपरहिट गीत पौड़ी का बाजार कमला को रीक्रिएट किया जिसके बाद ये सिलिसला जारी रहा,रोहित ने अपने ही सुपरहिट रहे गीतों को आधुनिक तकनीक से लैश कर बनाना शुरू किया उनका ये प्रयोग सफल रहा और दर्शकों ने भी रोहित की धमाकेदार वापसी का जोरदार स्वागत किया।

यह भी पढ़ें : साहब आकांक्षा रमोला ने गीत के माध्यम से दिया वैक्सीन लगाने का सन्देश,पढ़ें रिपोर्ट।

रोहित चौहान ने नंदरे तू,जन रंगत,सम्लोंण्या रुमाल  जैसे गीतों को फिर दर्शकों की यादों में ताजा किया और सभी गीत सुपर डुपर हिट रहे,इसके बाद रोहित ने नए गीतों का निर्माण करना शुरू कर दिया,अपनी वीडियो में फिल्मांकन एवं साज सज्जा से इन्होने उत्तराखंडी गीतों को नया स्तर देने का प्रयास किया और अपने फैन बेस को और भी मजबूत कर दिया। रोहित के गीतों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं।

यह भी पढ़ें : रोहित चौहान की मोहनी के सामने हेमा करासी का मोहना गैल्या पड़ा फीका,जानें वजह। 

आज से ठीक दो महीने पहले 10 अप्रैल को रोहित चौहान का मोहिनी वीडियो रिलीज़ हुआ था जो अब मिलियन क्लब में शामिल होने से थोड़ा ही पीछे है,गीत को कल्पना चौहान ने लिखा है,और गुंजन डंगवाल ने संगीत दिया है,इसे यूट्यूब सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी खूब पसंद किया जा रहा है और मोहिनी की धुन पर थिरकते दर्शकों की वीडियो वायरल होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें : फिर चला गजेंद्र राणा के सुरों का जादू,जुगनी छोरी रिलीज़ होते ही मचा रहा धमाल।

मोहिनी वीडियो गीत इसके कांसेप्ट और फिल्मांकन से भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रहा,वीडियो में संजोली सिंह,जीत चन्द्रियाल और सिड रतूड़ी का लव ट्राएंगल दिखाया गया है जिसे तानी रावत की कोरियोग्राफी में शानदार डांसिंग मूव्स के साथ स्क्रीन पर प्रस्तुत किया गया है,अब्बू रावत के निर्देशन और क्रिएटिव बुड़बक के फिल्मांकन ने वीडियो को और भी जानदार बना दिया,वीडियो का अंत ट्रेंड में चल रहे सरकारी नौकरी के कांसेप्ट के साथ किया गया है जो दर्शकों को बहुत पसंद आया।

यह भी पढ़ें : संडे को स्पेशल बनाना हो तो ,रोहित चौहान का ‘बरेली कु झुमका’ देखिए, यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है !

अगर आप अभी तक वीडियो नहीं देख पाए हैं तो यहाँ देखिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब जरूर करें।