Sonu Sood ने की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा, लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट।

0
169
Sonu Sood ने की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा, लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट।

Sonu Sood ने कोरोना महामारी में जरूरतमंदों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सोनू ने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा करते हुए कहा कि जल्द ही देशभर में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने वाले हैं. इससे फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल है.

यह भी पढे़ं: Raashii Khanna #BeTheMiracle के तहत जरूरतमंदों की कर रही मदद, पढ़ें रिपोर्ट।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पहले केवल एक एक्टर थे, लेकिन अब वो गरीब औऱ जरूरतमंदों के मसीहा हैं. जहां पहले पूरी दुनिया में कोरोना महामारी का सकंट मंडरा रहा था. लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे थे और मजबूर मजदूर घर जाने के लिए परेशान हो रहे थे. तो उस समय से सोनू सूद एक मसीहा की तरह लोगों की मदद की.

यह भी पढ़ें: Ray वेब सीरीज का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज,4 कहानियों का है मिश्रण।

कोरोना की पहली लहर के बाद अब दूसरी लहर ने लोगों के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है. लेकिन अब भूख से नहीं बल्कि अस्पतालों में बिना ऑक्सीजन के लोगों की सांसे टूट रही हैं. ऐसी स्थिति को देखकर सोनू सूद लोगों को अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन उपलब्ध करवा रहे हैं.

 

हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो में खास घोषणा करते हुए बताया कि वे देशभर में जल्द ही लगभग 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने वाले हैं. और इस काम की शुरूआत इस महीने से कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलौर, कर्नाटक से करने जा रहे हैं. इसके अलावा तमिलनाडू, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश ,बिहार, मध्यप्रदेश के साथ-साथ कई राज्यों में प्लांट लगावाए जाएंगे.

यह भी पढे़ं: Sneh Rana ने इंग्लैंड में सीरीज शुरू होने से पहले किया पिता को याद,उत्तराखंड से रखती हैं वास्ता।

सोनू ने आगे कहा कि ऑक्सीजन प्लांट लगने से कोई भी गरीब ऑक्सीजन की वजह से अपनी जान नहीं गंवाएगा. खास कर ऐसे अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट होना आवश्यक है जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता है. साथ ही इस पहल में सभी से आगे आने की अपील भी की.

हालांकि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि देशभर के लोगों को ऑक्सीजन की अहमियत एक बड़ी कीमत यानि अपनी जान गंवाकर समझ आ गई. जिससे हर किसी व्यक्ति ने सबक सीखा है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड अभिनेत्री Natasha Shah विवादों के घेरे में,चमोली परिधान का उड़ाया मजाक।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।