लाल रंग की साडी गीत रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया है।

0
185

लॉकडाउन के दौर में उत्तराखंड संगीत जगत में नए गीतों का आना भले ही थोड़ा कम हुआ है लेकिन फिर भी दर्शकों का मनोरंजन होता रहे और वो अपनी तकलीफों को भुलाकर थोड़ी देर ही सही संगीत के माध्यम से माहौल को खुशनुमा कर सकें,इसी माहौल को बरक़रार रखने के लिए मिलन आज़ाद और मीना राणा का लाल रंग की साडी गीत रिलीज़ हुआ है,रिलीज़ होते ही गीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।  

19598-2the-song-laal-rang-ki-saree-has-become-viral-on-social-media-as-soon-as-it-is-released

 

यह भी पढ़ें: युवा गायक मनमोहन गौनियाल ने गाया स्वर्गीय राही का लोकप्रिय गीत ,देखें आप भी।

Ab music production के बैनर तले रिलीज़ हुए गढ़वाली गीत ‘लाल रंग की साडी’ को मिलन आज़ाद ने लिखा है,उत्तराखंड की स्वरकोकिला मीना राणा और मिलन आज़ाद ने गीत को आवाज दी है,इसे संगीत अभिषेक बमोला ने दिया है,गीत को सुभाष पांडे ने रिदम दिया है,सुमित बेंज ने गीत का संपादन किया है,गीत को साहिल कपूर ने प्रोडूस किया है।

यह भी पढ़ें: पप्पू कार्की की पुण्यतिथि पर फैंस हुए भावुक,पूर्व सीएम ने भी किया याद। 

शानदार गढ़वाली शब्दों के मिश्रण से मिलन आज़ाद ने गीत तैयार किया है,दोनों ही गायकों ने गीत को बेहतरीन अंदाज में गाया है,गीत कुछ ही देर पहले रिलीज़ हुआ है और दर्शक इसके गीत संगीत की खून तारीफ़ कर रहे हैं,आने वाले दिनों में ये गीत दर्शकों की जुबान पर चढ़ने वाला है ऐसा अंदाजा इसके रिलीज़ होते ही लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: साहब आकांक्षा रमोला ने गीत के माध्यम से दिया वैक्सीन लगाने का सन्देश,पढ़ें रिपोर्ट।

डीजे ट्रैक और हारमोनियम का मिश्रण इस गीत को सुनने में बेहद ही आकर्षक बनाता है,आपको गीत कैसा लगा कमेंट में अपनी राय जरूर दें।

लीजिए आप भी आनंद लीजिए लाल रंग की साडी गीत का:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।