Raashii Khanna #BeTheMiracle के तहत जरूरतमंदों की कर रही मदद, पढ़ें रिपोर्ट।

0
152
Raashii Khanna #BeTheMiracle के तहत जरूरतमंदों की कर रही मदद, पढ़ें रिपोर्ट।

राशी खन्ना (Raashii Khanna) इन दिनों कोरोना महामारी की मुश्किल घड़ी में जरूरतमंदो के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं. #BeTheMiracle के तहत लोगों तक भोजन पहुंचा रही हैं. साथ ही रोटी बैंक जैसे संस्थाओं के साथ जुड़कर मदद के लिए लोगों को भी प्रोत्साहित कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: आखिर कौन है ये कपल जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है,पढ़ें पूरी खबर।

देशभर में कोरोना महामारी के सकंट में बॉलीवुड के सितारे भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी बीच मुश्किल हालातों में एक्ट्रेस राशि खन्ना जरूरतमंदों की मदद कर रही हैं. #BeTheMiracle के तहत राशि गरीब परिवारों की सहायता कर भोजन पहुंचा रही हैं. उन सभी लोगों की मदद कर रही हैं जिन्होंने कोविड के समय अपनी आजीविका खो दी है. साथ ही रोटी बैंक जैसे संस्थाओं और स्वयंसेवको के साथ जुड़कर लोगों समेत उन जानवरों की भी मदद कर रही हैं. इसके अलावा वे कुछ वृद्धाश्रम की सेवा में तत्पर हैं. वहीं उनकी टीम ने एक वीडियो भी रिलीज किया है. उम्मीद है कि यह लोगों को मदद करने के लिए प्रोत्साहित करेगा.

यह भी पढे़ं: Ray वेब सीरीज का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज,4 कहानियों का है मिश्रण।

राशि खन्ना ने एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने कहा कि कोविड 19 की दूसरी लहर के कारण अधिक से अधिक लोग और उनके परिवार भुखमरी का सामना कर रहे हैं. ऐसे में रोटी बैंक को आपके द्वारा दान किए गए केवल 40 रूपए एक व्यक्ति की भूख को मिटाने में कारगर हो सकता है.

राशि का कहना है कि महामारी से पीड़ित लोगों के हालात बेहद दयनीय है. मै लोगों की हर मुमकिन मदद करने का प्रयास कर रही हूं. मैं सौभाग्याशाली हूं कि मुझे ऐसी टीम का सहयोग मिला. साथ ही मैं चाहती हूं कि लोग दिल खोलकर डोनेशन करें. अगर आप 100 लोगों को खाना नहीं खिला सकते हैं तो कम से कम एक व्यक्ति को खाना खिलाएं. और हम सुनिश्चित करें कि कम से कम लोग तो भूखे पेट न सोएं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।