युवा गायक मनमोहन गौनियाल ने गाया स्वर्गीय राही का लोकप्रिय गीत ,देखें आप भी।

0
452

युवा गायक मनमोहन गौनियाल ने स्वर्गीय चंद्र सिंह राही के सुपरहिट गीत हिलमा चांदी कु बटना को अपने अंदाज में गाया है,मनमोहन इससे पहले रूडी बौ जैसे सुपरहिट गीत को अपने अंदाज में गा चुके हैं,पेशे से एक शिक्षक होने के साथ ही वे उत्तराखंड संगीत जगत में भी अपने गीतों से सबका मनोरंजन कर रहे हैं और लोकसंस्कृति के संरक्षण में अपना अहम योगदान दे रहे हैं। 

19588-2popular-song-of-late-rahi-sung-by-young-singer-manmohan-gouniyal-see-you-too

 

यह भी पढ़ें: पप्पू कार्की की पुण्यतिथि पर फैंस हुए भावुक,पूर्व सीएम ने भी किया याद।

स्वर्गीय चंद्र सिंह राही के कई गीतों को आज की पीढ़ी के गायकों ने आवाज दी है,हिलमा चांदी कु बटना गीत को भी कई गायक अपनी आवाज में पहले भी गा चुके हैं,और अब मनमोहन गौनियाल ने इसे नए अंदाज एवं नए संगीत के साथ प्रस्तुत किया है।

यह भी पढ़ें: लोकभाषा के संरक्षण में सराहनीय कदम ,मनमोहन गौनियाल ने रची माँगलिक शैली में सरस्वती वंदना।

कुछ ही दिनों पहले मनमोहन गौनियाल सरस्वती वंदना को माँगलिक शैली में गाकर सुर्ख़ियों में थे,स्वर्गीय चंद्र सिंह राही को श्रद्धांजलि स्वरुप गायक गौनियाल ने हिलमा गीत को आवाज दी है,इसे रणजीत सिंह ने संगीत दिया है,वीडियो का फिल्मांकन एवं निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

यह भी पढ़ें: साहब आकांक्षा रमोला ने गीत के माध्यम से दिया वैक्सीन लगाने का सन्देश,पढ़ें रिपोर्ट।

मनमोहन गौनियाल के कई गीत यूट्यूब की दुनिया में खूब धमाल मचाते हैं,इन्होंने कई सुपरहिट गीत उत्तराखंड संगीत जगत को दिए हैं,इनके चंद्रा छोरी,रूडी बौ एवं सुमन न ह्वै नाराज जैसे कई गीतों पर श्रोता जमकर थिरकते हैं।मनमोहन गौनियाल के गीत हिलमा चांदी कु बटना को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,वीडियो में गौनियाल अपने चिर परिचित अंदाज में अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए।

देखिए आप भी वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।