साहब आकांक्षा रमोला ने गीत के माध्यम से दिया वैक्सीन लगाने का सन्देश,पढ़ें रिपोर्ट।

0
266

उत्तराखंड के लोकगायक साहब सिंह रमोला अपनी रचनाओं से समाज को सन्देश देने का कार्य करते हैं,खुद कोरोना से जंग जीतकर गायक रमोला ने अपने संगीत के सफर को जारी रखा,हाल ही में कोरोना वैक्सीन को लेकर इनका एक गीत रिलीज़ हुआ है,जो जनता को जागरूक और वैक्सीन लगवाने हेतु प्रेरित कर रहा है। 

19571-2sahab-akanksha-ramola-gave-the-message-of-vaccination-through-song-read-the-report

 

यह भी पढ़ें: जुबिन नौटियाल ने कबीर के दोहे गाकर सबको कर दिया हैरान,मिले करोड़ों व्यूज।

एक गीतकार अपने गीतों में समाज का चित्रण करता है,अच्छा बुरा जो भी समाज में घटता है गीतकार की कोशिश उस पूरे घटनाक्रम को सूक्ष्म रूप से समाज के सामने लाने का प्रयास रहता है,कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया के चक्र को हिलाकर रख दिया है,क्या शहर क्या गाँव हर कोई इस महामारी से प्रभावित हो चुका है।कोरोना की वैक्सीन आने के बाद आम जनता ने थोड़ी राहत की सांस जरूर ली है और इसके अलावा अभी कोई और उपाय भी नजर नहीं आता।

यह भी पढ़ें: Saurabh Shukla शूटिंग लोकेशन ढूंढने पहुंचे अल्मोड़ा, एतिहासिक स्थलों का किया भ्रमण।

इस लॉकडाउन के दौर में शहर में रह रहे एक प्रवासी परिवार के दर्द को साहब सिंह रमोला ने अपने शब्दों से वैक्सीन लगोला गीत में व्यक्त किया है,गीत को साहब सिंह रमोला और आकांक्षा रमोला ने आवाज दी है,संगीत से इसे संजय कुमोला ने सजाया है। वीडियो में अर्जुन तनवर और शिवानी भंडारी मुख्य भूमिका में हैं,सरगम रमोला और अक्षत रमोला बाल कलाकार की भूमिका में हैं।वीडियो को सोनी कोठियाल ने फिल्माया है,इसे सम्पादित रज्जी गुसाईं ने किया है,वीडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है।

यह भी पढ़ें: फिर चला गजेंद्र राणा के सुरों का जादू,जुगनी छोरी रिलीज़ होते ही मचा रहा धमाल।

जितनी सुन्दर साहब सिंह रमोला ने वैक्सीन लगोला गीत की रचना की है,उतना ही सुन्दर सन्देश वीडियो के माध्यम से भी दिया गया है,अर्जुन तनवर और शिवानी भंडारी ने अपने अभिनय से इस वीडियो में जान डाल दी है,एक दम्पति के किरदार को दोनों ने ही बड़ी संजीदगी से परदे पर उतारा है।फिल्मांकन से लेकर निर्देशन तक वीडियो में काफी बारीकी से काम किया गया है और आम जन को कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने का भरपूर प्रयास किया गया है।

देखिए आप भी ये वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।