Sneh Rana ने इंग्लैंड में सीरीज शुरू होने से पहले किया पिता को याद,उत्तराखंड से रखती हैं वास्ता।

0
107
Sneh Rana ने इंग्लैंड में सीरीज शुरू होने से पहले किया पिता को याद,उत्तराखंड से रखती हैं वास्ता।

उत्तराखंड की बेटी स्नेहा राणा (Sneh Rana) ने इंग्लैंड में मैदान में उतरने से पहले अपने पिता को याद किया. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा ‘पापा दिस इस फार यू’ काश आप इस समय यहां होते.

यह भी पढ़ें: जुबिन नौटियाल ने कबीर के दोहे गाकर सबको कर दिया हैरान,मिले करोड़ों व्यूज।

देश की भारतीय महिला क्रिकेट टीम से स्नेहा राणा (Sneh Rana) ने इंग्लैंड में मैदान में उतरने से पहले अपने पापा को मिस किया. उन्होंने इस मूवमेंट को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया.उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए लिखा कि पापा दिस इस फार यू काश आप भी इस समय यहां होते.यह मेरे और मेरे परिवार के लिए भावुक एवं गर्व का क्षण है.

यह भी पढ़ें: Viren Singh ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन,फिल्म आइसक्रीम में लीड में आएंगे नजर।

दरअसल भारतीय महिला क्रिकेट टीम 16 जून से शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंची है. जिनमें से बल्लेबाज स्नेह राणा (Sneh Rana) ने टीम में 5 साल बाद वापसी की है. बता दे कि स्नेह ने अपने वनडे करियर की शुरूआत 19 जनवरी और टी-20 करियर की 26 जनवरी 2014 को श्रीलंका के खिलाफ शुरूआत की. इसके अलावा उन्होंने 2016 फरवरी तक भारत की ओर से सात वनडे मैच खेले और 5 T20 मैच खेले हैं.

स्नेहा उत्तराखंड की रहने वाली हैं. उन्होंने महज 9 वर्ष की उम्र में लिटिल मास्टर क्रिकेट क्लब से क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था. सूत्रों के हवाले से क्लब के कोच नरेंद्र शाह ने बताया कि स्नेहा राणा  किसान परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने अपनी मेहनत और जज्बे के बल पर यह मुकाम हासिल किया है. उनके पिता इस पूरे सफर में हमेशा उनके साथ रहे. लेकिन कुछ समय पहले लंबी बीमारी के चलते कुछ समय पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था. बता दें कि स्नेह ने 7 वनडे और 5 T20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा छेत्री के खिलाफ विजय भारती ने दर्ज कराई F.I.R,देहरादून पुलिस करेगी मामले की जांच।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।