Viren Singh ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन,फिल्म आइसक्रीम में लीड में आएंगे नजर।

0
294
वीरेन सिंह ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन,फिल्म आइसक्रीम में लीड में आएंगे नजर।

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के युवा वीरेन सिंह (Viren Singh) ने बॉलीवुड में कदम रख लिया है. फिल्म आइसक्रीम में बतौर लीड रोल में नजर आएंगे. उत्तराखंड में खुशी का माहौल है.

यह भी पढ़ें: Aarushi Nishank महामारी के दौरान कर रही लोगों की मदद,बांटा राशन,मेडिकल किट।

उत्तराखंड का युवा वर्ग हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रहा है. और उत्तराखंड का नाम भी रोशन कर रहा है. हाल ही में उत्तराखंड के एक युवा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख लिया है. पिथौरागढ़ के एक छोटे से कस्बे बलुवाकोट के रहने वाले वीरेन सिंह (Viren Singh) ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. वीरेन हिंदी फिल्म आइसक्रीम में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. उनकी इस खुशी में न केवल पिथौरागढ़ बल्कि पूरा उत्तराखंड खुशी में है.

यह भी पढे़ं: Saurabh Shukla शूटिंग लोकेशन ढूंढने पहुंचे अल्मोड़ा, एतिहासिक स्थलों का किया भ्रमण।

जानकारी के मुताबिक एक्टर वीरेन ने बताया कि आइसक्रीम फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. दीवाली से पहले यह फिल्म रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म में वे पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले भी वह मॉडलिंग के साथ कई धारावाहिकों में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बॉलीवुड में भी जगह बना ली है.

दरअसल पिथौरागढ़ के वीरेन सिंह (Viren Singh) 3 साल पहले अपनी किस्मत आजमाने मुंबई गए थे. जहां उन्हें मॉडलिंग के साथ-साथ कई धारावाहिकों में भी काम करने का मौका मिला. उन्होंने इस मौके को न गंवाते हुए बेहतरीन एक्टिंग के चलते बॉलीवुड में भी जगह बना ली है. और आखिरकार उन्हें बॉलीवुड फिल्म आइसक्रीम में लीड रोल मिला. वीरेन की इस उपलब्धि के साथ समस्त उत्तराखंड का नाम रोशन किया है.

यह भी पढे़ं: Nisha Rawal ने करण मेहरा की खोली पोल,एलिमनी देने से कतरा रहे करण।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।