फिर चला गजेंद्र राणा के सुरों का जादू,जुगनी छोरी रिलीज़ होते ही मचा रहा धमाल।

0
6876

गजेंद्र राणा का नया वीडियो गीत जुगनी छोरी रिलीज़ होते ही खूब धमाल मचाने लगा,गीत को लेकर दर्शकों में प्रोमो रिलीज़ होते ही काफी उत्साह देखने को मिला,वीडियो रिलीज़ होते ही दर्शकों ने अपनी सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ दी हैं। वीडियो में प्रशांत गगोड़िया और प्रियंका थापा मुख्य भूमिका में नजर आए।

19555-2lets-go-to-the-magic-of-gajendra-ranas-notes-jugni-chhori-is-making-a-splash-as-soon-as-it-is-released

यह भी पढ़ें: Natasha Shah ने वायरल वीडियो को लेकर मांगी माफी,यूजर्स कर रहे हैं अभद्र टिप्पणी।

अनिल बिष्ट द्वारा रचित गीत जुगनी छोरी को गजेंद्र राणा ने आवाज दी है,संगीतकार शैलेन्द्र शैलू ने इसे संगीत से सजाया है ,गीत की मिक्सिंग मास्टरिंग विक्की जुयाल ने की है।वीडियो में प्रशांत गगोड़िया और प्रियंका थापा मुख्य भूमिका में रहे,वीडियो का फिल्मांकन एवं नृत्य निर्देशन अजय भारती ने किया है,ड्रोन शॉट्स रवि शाह ने दिए हैं ,इसे प्रेम बिष्ट ने निर्देशित किया है।वीडियो का संपादन सुमित दुआ ने किया है।

यह भी पढ़ें: Sanjay mishra पहाड़ी गाने पर डांस करते आए नजर, वीडियो हो रहा है वायरल।

शानदार गीत संगीत के साथ ही जुगनी छोरी वीडियो भी काफी शानदार बना है,प्रशांत और प्रियंका की केमिस्ट्री स्क्रीन पर काफी आकर्षक नजर आ रही है,दोनों ने ही अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने में सफलता प्राप्त की,प्रियंका थापा की ड्रेसिंग से कुछ दर्शक नाराज जरूर दिखे लेकिन स्क्रीन पर दोनों ही कलाकारों ने शानदार डांसिंग मूव्स दिखलाने में कोई कमी नहीं की।

यह भी पढ़ें: नेहा छेत्री के खिलाफ विजय भारती ने दर्ज कराई F.I.R,देहरादून पुलिस करेगी मामले की जांच।

प्रशांत गगोड़िया एवं प्रियंका थापा के साथ ही अमित डोरेमॉन ग्रुप ने भी शानदार डांसिंग स्किल्स का परिचय दिया।गजेंद्र राणा के सुरों का जादू एक बार फिर दर्शकों में छा गया,जुगनी छोरी यूट्यूब सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी खूब धमाल मचा रहा है।

देखिए वीडियो: 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।