Saurabh Shukla शूटिंग लोकेशन ढूंढने पहुंचे अल्मोड़ा, एतिहासिक स्थलों का किया भ्रमण।

0
313
Saurabh Shukla reached Almora to find shooting location, visited historical places.

बॉलीवुड अभिनेता व निर्देशक सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) पहली बार उत्तराखंड के अल्मोड़ा पहुंचे हैं. उन्होंने एतिहासिक और सांस्कृतिक धरोहरों का भ्रमण किया. साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Natasha Shah ने वायरल वीडियो को लेकर मांगी माफी,यूजर्स कर रहे हैं अभद्र टिप्पणी।

बॉलीवुड एक्टर व निर्देशक सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) इन दिनों उत्तराखंड के अल्मोड़ा पहुंचे. जहां उन्होंने एतिहासिक एवं सांस्कृतिक धरोहरों का भ्रमण किया. जिसको लेकर उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन इन भवनों का जीर्णोद्धार कर इनके संरक्षण के लिए सराहनीय काम कर रहे हैं. साथ ही वे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तलाश कर रहे हैं. उनका कहना है कि उत्तराखंड शूटिंग के लिए बेहतरीन स्थानों में से एक है. सौरभ का कहना है कि धार्मिक औऱ पर्यटन के लिहाज से यहां कई ऐसे खूबसूरत स्थान हैं जहां प्रकृति के सभी नजारे देखने को मिलते हैं. औऱ लोगों का प्यार यहां खींच लाता है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड अभिनेत्री Natasha Shah विवादों के घेरे में,चमोली परिधान का उड़ाया मजाक।

बता दें कि पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड नया हब बन रहा है. फिल्म निर्माताओं की शूटिंग को लेकर यहां रूचि लगातार बढ़ती जा रही है. जिससे उत्तराखंड की लोकेशन में शूटिंग के लिए अनुकूल वातावरण उपलब्ध कराया जा सके. साथ ही प्राचीन भवनों को पर्यटन के लिए खोलने का प्रयास किया जा रहा है. इससे टूरिज्म के साथ-साथ रोजगार के अवसर भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: Nisha Rawal ने करण मेहरा की खोली पोल,एलिमनी देने से कतरा रहे करण।

जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा जिलाधिकारी नितिन भदोरिया ने बताया कि निर्देशक और एक्टर सौरभ शुक्ला पहली बार अल्मोड़ा आए हैं. उन्हें यहां की लोकेशन शूटिंग के लिए अनुकूल लगी. साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए कई स्थान चिन्हित भी किए. हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में बॉलीवुड के अन्य निर्देशक व अभिनेता भी अल्मोड़ा अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए आएंगे. जिससे यहां के टूरिज्म को एक नई पहचान मिलेगी. साथ ही उन्होंने प्रशासन की ओर से पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन भी दिया.

यह भी पढ़ें:छ नंबर पुलिया के बाद संजय भंडारी का 4 नंबर चक्की भी मचा रहा धमाल,देखें आप भी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।