Aarushi Nishank महामारी के दौरान कर रही लोगों की मदद,बांटा राशन,मेडिकल किट।

0
197
Aarushi Nishank महामारी के दौरान कर रही लोगों की मदद,बांटा राशन औऱ मेडिकल किट।

Aarushi Nishank कोविड महामारी के दौरान लगातार उत्तराखंड के लोगों की मदद कर रही हैं. उन्होंने जरूरतमंदों को राशन किट के साथ ही मेडिकल किट भी उपलब्ध कराया है.

यह भी पढे़ं: Natasha Shah ने वायरल वीडियो को लेकर मांगी माफी,यूजर्स कर रहे हैं अभद्र टिप्पणी।

एक्ट्रेस आरूषि निशंक (Aarushi Nishank) एनजीओ स्पर्श गंगा और संदीप अग्रवाल फाउंडेशन की मदद से उत्तराखंड के लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं. कोविड महामारी के दौरान जरूरतमंदों की सहायता में राशन किट और मेडिकल किट का वितरण किया. इसके लिए उन्होंने कोविड19 राहत अभियान की शुरूआत की है.

सूत्रों के मुताबिक आरूषि (Aarushi Nishank) ने बताया कि कुछ जरूरी रिसोर्सेस हरिद्वार के डीएम को सौंपे जाएंगे. उत्तराखंड में कई क्षेत्रों में राहत सामग्री बांटी गई. आरूषि और उनकी टीम ने उत्तराखंड में बेड्स,इलाज और अन्य सुविधाओं के लिए हेल्पलाइन नबंर की भी शुरूआत की है. इसके अलावा राहत सामग्री के राशन किट में आटा, चावल, दाल, चायपत्ती समेत अन्य रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली सामग्री शामिल है. मेडिकल किट में  ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, मास्क, स्टीमर, पीपीई किट, सैनिटाइजर, डिजिटल थर्मामीटर, ऑक्सीमीटर, विटामिन सी की गोलियां समेत सैनिटाइजर भी वितरित किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: छ नंबर पुलिया के बाद संजय भंडारी का 4 नंबर चक्की भी मचा रहा धमाल,देखें आप भी।

इससे पहले भी स्पर्श गंगा संस्था की टीम ने कोरोना की पहली लहर के दौरान भी लोगों को मास्क और सैनिटाइजर किट मदद की दी थी. वहीं आरुषि निशंक का कहना है कि यह समय साबित करने का है कि हम सभी इंसान हैं और कोरोना पर विजय तभी संभव है. मैं देवभूमि उत्तराखंड की बेटी हूं. हम इस मुश्किल समय में जो कुछ भी कर सकते हैं.उसका समर्थन करने और सहायता पहुंचाने के लिए अपना पूरा प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें: कोका कोला गढ़वाली वर्जन हो रहा वायरल,बीट को खूब पसंद कर रहे श्रोता।

आरूषि निशंक (Aarushi Nishank) सामाजिक क्षेत्र, महिला सशक्तिकरण और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र सक्रिय है. इसके लिए उन्हें पद्म विभूषण, संगीत नाटक अकादमी और कालिदास पुरस्कार से सम्मानित बिरजू महाराज की शिष्या रही है. इसके अलावा हाल ही में टी-सीरीज के जुबिन नौटियाल के द्वारा गए गाने ‘वफा न रास आई’ के साथ डेब्यू किया है. इस म्यूजिक वीडियो को एक महीने से भी कम समय में 125 मिलियन बार देखा जा चुका है.

यह भी पढे़ं: किशन महिपाल का ‘बंगाल चूड़ी’ यूट्यूब पर 1लाख पार,दर्शकों ने कहा जबरदस्त सॉन्ग।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।