Natasha Shah ने वायरल वीडियो को लेकर मांगी माफी,यूजर्स कर रहे हैं अभद्र टिप्पणी।

0
540
नताशा शाह ने वायरल वीडियो को लेकर मांगी माफी,यूजर्स कर रहे हैं अभद्र टिप्पणी।

उत्तराखंड की युवा अभिनेत्री नताशा शाह (Natasha Shah) ने बीते दिन वायरल हुए वीडियो को लेकर माफी मांगी है. हाल ही में नताशा ने अपने इस्टा अकाउंट से माफी मांगने का रोते हुए वीडियो शेयर किया है. इसके बावजूद भी कई लोग उन पर अभद्र टिप्पणी के साथ ही जान से मारने तक की धमकी दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: नेहा छेत्री के खिलाफ विजय भारती ने दर्ज कराई F.I.R,देहरादून पुलिस करेगी मामले की जांच।

नताशा शाह (Natasha Shah) अपने बयान को लेकर सुर्खियों  में बनी हुई है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिस पर उत्तराखंड के कलाकारों समेत अन्य कई लोगों ने अभद्रतापूर्ण टिप्पणी, गाली-गलौच और इंडस्ट्री में काम न देने की बात कही. इसके अलावा उन्हें फोन पर भी जान से मारने तक की धमकियां मिल रही है. इस विवादित वायरल वीडियो को लेकर नताशा ने माफी भी मांग ली है. वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने किसी उद्देश्य से यह शब्द नहीं कहे थे. मैं बताना चाहती हूं कि मुझे उत्तराखंडी कल्चर बहुत पसंद हैं. डैस अप करना पसंद है. वीडियो में जो भी बोल है कि मैं गंदी लग रही हूं, मै खुद को गंदा लगने पर हंस रही थी. आप सभी के कॉमेंट देखकर मैं डिप्रेश हो गई हूं. यहां देखें पूरा वीडियो.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड अभिनेत्री Natasha Shah विवादों के घेरे में,चमोली परिधान का उड़ाया मजाक।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर लोग उन्हें जान से मारने तक की धमकी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि “बहुत दुख की बात है जिनको अपनी बोली भाषा और पहनावा ही नही पता वो क्या उत्तराखंड की संस्कृति को आगे बढ़ावा दे सकते है निश्चित ही ऐसे कलाकारों का बहिष्कार होना चाहिए हमारे उत्तराखंड मैं”.  इस पर नताशा ने कहा कि “मेरे द्वारा बोले गए शब्दों पर इस प्रकार की प्रतिक्रिया औऱ बुरा बोलने के बाद कोई भी मुझे काम नहीं देगा. आप लोगों की वजह से, और मैं काम नहीं करूंगी, लेकिन इतना बुरा मत बोलिए.”

यह भी पढे़ं: Sanjay mishra पहाड़ी गाने पर डांस करते आए नजर, वीडियो हो रहा है वायरल।

हालांकि नताशा के मांफी वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोगों और कलाकारों ने उन्हें सपोर्ट किया है. जिस पर यूजर ने कमेंट किए औऱ लिखा कि जब आपको उस ड्रैस में असुविधा हो रही थी,तो आपने वो लोगों को बताया.बाकि लोगों को बोलने दीजिए.

नताशा शाह ने वायरल वीडियो को लेकर मांगी माफी,यूजर्स कर रहे हैं अभद्र टिप्पणी।

लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि जो लोग एक ओर अपने आप को उत्तराखंड की संस्कृति और परंपरा को बचाने की बात करते हैं. दूसरी ओर यही लोग एक लड़की के लिए इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी कर प्रताड़ित करते हैं. क्या यह उचित है? इस पर अपनी राय जरूर साझा करें.

यह भी पढ़ें: दक्ष कार्की ने छमना छोरी गीत गाकर किया अपने पापा को याद,आप भी सुनें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।