Nisha Rawal ने करण मेहरा की खोली पोल,एलिमनी देने से कतरा रहे करण।

0
212
Nisha Rawal ने करण मेहरा की खोली पोल, एलिमनी देने से कतरा रहे करण।

एक्ट्रेस Nisha Rawal निशा रावल ने करण मेहरा पर मारपीट के आरोप लगाते हुए FIR दर्ज की है. निशा ने मीडिया के सामने करण की पोल खोल कर रख दी,जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार,जानें पूरा मामला।

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा की प्राइवेट लाइफ अब पब्लिक हो गई है. दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. हाल ही में निशा ने करण पर मारपीट के आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया. जिसके बाद करण को पुलिस ने हिरासत में लिया. सूत्रों के मुताबिक निशा ने मीडिया से बात कर बताया कि उनके पति करण महरा उन्हें पागल कह रहे हैं. जबकि ऐसा नहीं है. इस बात को साफ करते हुए कहा कि मैं मानसिक रूप से बीमार जरूर थी. साल 2014 में बाईपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही थी. लेकिन इलाज के बाद मैं अब ठीक हूं.

उन्होंने आगे कहा कि ये कोई पागलपन नहीं बल्कि मूड डिसऑर्डर है. इसकी वजह कोई सदमा या फिर जेनेटिक भी होता है. मैं कोई झूठ नहीं बोलूंगी,मैं शर्मिंदा नहीं हूं. यह डिसऑर्डर इसलिए हुआ क्योंकि मैंने अपनी कोख में 5 महीने का बच्चा खो दिया था. इस मुश्किल घड़ी में भी करण मेहरा का साथ मुझे नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: बुरी तरह पिटी सलमान की फिल्म राधे,Imdb पर लगातार गिर रही रेटिंग।

लेकिन करण ने रिहा होने के बाद बताया कि जब एलिमनी अमाउंट को लेकर दोनों ने बात की तो करण ने साफ इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा कि एलिमनी अमाउंट बहुत ज्यादा था, जिसे मैं नहीं दे सकता हूं जिसके बाद में मैं अपने कमरे में जाकर मां से बात कर रहा था. तभी निशा पीछे से आई और गाली-लगौच करने के साथ ही मुझ पर थूका भी. इतना ही नहीं निशा ने धमकी देते हुए कहती है देखो मैं अब क्या करती हूं और फिर वो बाहर चली गई. दीवार पर अपना सिर मारा. सबको बताया कि करण ने मेरे साथ ऐसा किया. लेकिन निशा के भाई ने मुझ पर असॉल्ट किया. जिस पर मैंने उन्हें घर के कैमरे चेक करने को कहा लेकिन कैमरे पहले ही बंद कर दिए गए थे.

जहां मीडिया से बात करते समय निशा (Nisha Rawal) ने करण महेरा पर उनका सिर दीवार पर मारने का आरोप लगाया. साथ ही एलिमनी को लेकर भी खुलासा किया.

दरअसल निशा (Nisha Rawal) का कहना है कि करण का एक दिल्ली की लड़की से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. चंडीगढ़ में शूट के दौरान बीते साल के अंत में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. इसी वजह से तलाक तक बात पहुंची है. वहीं इस पूरे प्रकरण परकरण मेहरा ने कहा कि उन पर लगे सभी आरोप बेबुनयादि है. औऱ निशा एलिमनी के लिए उन्हें फंसा रही है. जो कि बहुत ज्यादा है जिसे वो दे नहीं सकते हैं.

यह भी पढे़ं: Shahrukh Khan के नए सॉन्ग पर झूमते हुए नजर आए अबराम,आप भी देखें वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।