कोका कोला गढ़वाली वर्जन हो रहा वायरल,बीट को खूब पसंद कर रहे श्रोता।

0
974

हिमाद्रि फिल्म्स के बैनर तले कोका कोला लायो का गढ़वाली वर्जन रिलीज़ होते ही वायरल होने लगा,आपने कोका कोला के कई वर्जन सुने होंगे,फिल्म लुका-छुपी का कोका कोला हो या हरियाणवी सॉन्ग कोका कोला सभी सुपरहिट हुए,इसी धुन पर सुरेश सुयाल ने इसका गढ़वाली वर्जन तैयार किया है। 

19503-2coca-cola-garhwali-version-is-going-viral-listeners-are-very-fond-of-the-beat

 

यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो को लेकर रूचि रावत ने मांगी माफ़ी,यूजर्स बोले माफ़ी नहीं जैसे एहसान किया।

किसी सुपरहिट सॉन्ग का नए वर्जन में बनना आम है,बॉलीवुड से लेकर हिलीवुड तक ऐसे कई सुपरहिट गीतों के अलग-अलग वर्जन बन चुके हैं,बॉलीवुड रैपर बादशाह के गेंदा फूल का पहाड़ी वर्जन भी खूब चर्चाओं में रहा।हाल ही में हिमाद्रि फिल्म्स से रिलीज़ हुआ कोका कोला लायो गढ़वाली वर्जन खूब धमाल मचा रहा है।

यह भी पढ़ें: अपने बयानों से विवादों में आईं उत्तराखंडी एक्ट्रेस रूचि रावत, यूज़र ने कहा पाकिस्तानी।

कोका कोला लायो(गढ़वाली वर्जन) को टोप्सी क्रेटस ने गाया है,इसे इनके पिताजी सुरेश सुयाल ने लिखा है और कुछ पंक्तियाँ लेफ्टिनेंट मेघा कठैत ने जोड़ी हैं,गीत को बीत राज शर्मा ने दिए हैं संगीत से ऋषभ गौनियाल ने सजाया है मिक्सिंग मास्टरिंग का काम रेयर ऋषभ स्टूडियो ने किया है,वीडियो का फिल्मांकन प्रिंस प्रताप ने किया है।

यह भी पढ़ें: चंद्रमुखी गढ़वाली गीत रिलीज़ होते ही वायरल,आशीष नेहा की केमिस्ट्री लाजवाब।

अगर आप ईमानदारी से किसी से प्रेरित होते हैं तो उसका श्रेय उसे जरूर दिया जाना चाहिए,झुमक्याली जैसा सुपरहिट गीत देने वाली हिमाद्रि फिल्म्स इस बात को भली भाँती जानती है,कोका कोला लायो गढ़वाली वर्जन हरियाणवी सॉन्ग 52 गज का दामन और कोका कोला लायो से प्रेरित है और इसी धुन पर श्रोताओं के मनोरंजन के लिए इसका गढ़वाली वर्जन तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें: दक्ष कार्की ने छमना छोरी गीत गाकर किया अपने पापा को याद,आप भी सुनें।

उत्तराखंडी श्रोता पहाड़ी गीतों के अलावा अन्य राज्यों के गीतों पर विवाह समारोहों एवं अन्य पार्टियों में जमकर थिरकते हैं तो अब एक और पहाड़ी गीत उनकी लिस्ट में शामिल हो चुका है,गीत को श्रोता खूब पसंद भी कर रहे हैं,वीडियो में अर्चना शर्मा,साक्षी भट्ट,कुकू,एवं टोप्सी क्रेटस कोका कोला लायो की धुन पर जमकर थिरकते नजर आए।

लीजिए आप भी आनंद लीजिए कोका कोला लायो गढ़वाली वर्जन का।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।