हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

0
520

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले मिलन आज़ाद और अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में रिकॉर्ड गीत ‘हे छोरी  चबराट्या’ ‘का वीडियो रिलीज़ हुआ है,वीडियो में छंछरी छोरी फेम नीरज डबराल और कनिका बहुगुणा मुख्य भूमिका में हैं।मिलन आज़ाद और अनिशा रांगड़ ने पहली बार किसी गीत में एकसाथ आवाज दी है। 

19471-2hey-chori-chabratya-video-song-released-from-hardik-films-kanika-neerajs-duo

 

यह भी पढ़ें: दक्ष कार्की ने छमना छोरी गीत गाकर किया अपने पापा को याद,आप भी सुनें।

मिलन आज़ाद ने ‘हे छोरी चबराट्यागीत की रचना की है,इसे अनिशा रांगड व मिलन आज़ाद ने आवाज दी है,गीत को संगीत से शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है,वीडियो में नीरज डबराल एवं कनिका बहुगुणा मुख्य भूमिका में रहे,वीडियो का फिल्मांकन/संपादन एवं निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है,वीडियो के नृत्य निर्देशक अभिषेक भट्ट हैं।

यह भी पढ़ें: टिहरी में बन रही कोरोना पर डाक्यूमेंट्री,दिखेगी कोरोना योद्धाओं के संघर्ष की कहानी।

वर्तमान हालातों को देखते हुए उत्तराखंड संगीत जगत में नए गीतों का आना ना के बराबर हो गया है,दर्शकों का मनोरंजन बना रहे और कुछ देर ही सही नकारात्मक माहौल से सुकून दिलाने वाला’हे छोरी चबराट्या वीडियो गीत हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ है।

यह भी पढ़ें: गजेंद्र राणा फिर धमाल मचाने को तैयार,नए डीजे गीत का टीज़र रिलीज़।

शानदार गीत रचना के साथ ही इसका फिल्मांकन भी बेहतरीन हुआ है,कई सुपरहिट वीडियो दे चुके नीरज डबराल लम्बे अरसे बाद स्क्रीन पर नजर आए तो वहीँ छप्पे छुंणक्याली गीत से चर्चा में आई कनिका बहुगुणा ने वीडियो में अपने अभिनय एवं डांस के जौहर दिखलाए।अभिषेक भट्ट की कोरियोग्राफी काफी शानदार रही,वीडियो में कलाकारों के बीट पर थिरकते कदम बेहतरीन टीम वर्क का नजारा पेश करता है।

यह भी पढ़ें: अमित सागर का चैत्वाली का दिना रिलीज़ होते ही मचाने लगा धूम,चैत्वाली 2 भी सुपरहिट।

गीत वैसे तो एक प्रेमी का अपनी प्रेमिका को रूठने और उसके बदलते मिजाज पर आधारित है,लेकिन नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन ने इसे स्क्रीन पर एक खूबसूरत कहानी के साथ पेश किया है,जो इसे देखने में आकर्षक बनाता है,दोनों ही मुख्य कलाकारों के साथ ही सहकलाकारों की भूमिका में अभिषेक भट्ट,नितेश भट्ट एवं अर्चना पंवार ने अपना किरदार बखूबी निभाया है।गिले शिकवों के बाद ‘हे छोरी चबराट्या वीडियो गीत को हैप्पी एंडिंग के साथ समाप्त किया गया है।

देखिए आप भी वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।