सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार,जानें पूरा मामला।

0
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार,जानें पूरा मामला।

Sushant Singh Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त एक्टर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani ) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. NCB हैदराबाद से अरेस्ट कर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan के नए सॉन्ग पर झूमते हुए नजर आए अबराम,आप भी देखें वीडियो।

मुंबई एनसीबी ने ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ को हैदराबाद से अरेस्ट किया गया. साथ ही सिद्धार्थ पिठानी ही केवल ऐसे शख्स हैं जिन्होंने सुशांत को आत्महत्या के बाद पहली बार देखा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया औऱ एंबुलेंस भी मंगवाई थी.

यह भी पढे़ं: The Family Man Season 2:को लेकर बढ़ा विवाद,तमिलनाडु सरकार ने की प्रतिबंधित करने की मांग।

सीबीआई ने भी कई बार इससे पहले सिद्धार्थ से पूछताछ की थी. उन्होंने सीबीआई को अपने बयान में कहा था कि पिछले साल जनवरी से वे सुशांत के साथ ही रह रहे थे. उन्होंने ही सुशांत के गले पर लगा कपड़ा चाकू से काटा था. फिल वहीं मौजूद एक और शख्स की मदद से बेड पर चढ़कर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था.

बता दें कि एक्टर सुशांत राजपूत पिछले साल अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत के बाद इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आया. इस एंगल के आधार पर एनसीबी कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी है. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत उनके भाई शॉविक को भी गिरफ्तार किया गया था. हालांकि रिया और शॉविक अभी बेल पर हैं.

यह भी पढे़ं: फिल्म Antim पर टूटा कोरोना का कहर,सलमान खान के फैंस को करना होगा इतंजार।

NCB ने साहिल शाह के दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया था. जहां रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग्स मामले की जांच के दौरान साहिल शाह का नाम सामने आया था. आरोपी ने ही सुशांत को ड्रग्स की आपूर्ति कराई थी. वहीं एनसीबी की रिपोर्ट के हवाले से साहिल शाह सुशांत के साथ इसी कॉन्प्लेक्स में रहता था. लेकिन अभी भी NCB साहिल शाह की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ेंं: प्रियंका महर ने पेश की मिसाल,गाँव पहुंचकर जरुरतमंदों की कर रही मदद।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version