Anurag Kashyap ने करवाई एंजियोग्राफी, हार्ट में ब्लॉकेज के कारण हुई सर्जरी।

0
279
Anurag Kashyap ने करवाई एंजियोग्राफी, हार्ट में ब्लॉकेज के कारण हुई सर्जरी।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. उनके हार्ट में ब्लॉकेज होने के कारण मुंबई के अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई. फिलहाल वो घर पर आराम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Dilip Kumar ने दवाईयों की कालाबाजारी पर वीडियो क्लिप किया शेयर,हो रहा वायरल।

डारेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को हाल ही में सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. ऐसे में उन्होंने जब अपना चेकअप कराया तो उनके हार्ट में ब्लॉकेज थी. डॉक्टरों ने उन्हें एंजियोप्लास्टी (Angioplasty surgery) कराने की सलाह दी. जिसके बाद मुंबई के एक अस्पताल में सर्जरी की गई. वहीं अनुराग की प्रवक्ता द्वारा इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि सर्जरी के बाद अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है. औऱ इस वक्त घर में आराम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:एक्टर KRK के खिलाफ सलमान खान ने किया मानहानि का मुकदमा दर्ज, जानें वजह।

बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) मार्च महीने अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा (DoBaaraa) की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. वो फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कर रहे थे. डायरेक्टर ने अपने इस्टा अकाउंट पर फिल्म रैप की तस्वीर भी शेयर की थीं. दोबारा फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी. तापसी और अनुराग की साथ में यह तीसरी फिल्म है. हालांकि अब डॉक्टर्स ने उन्हें काम पर वापस लौटने से पहले एक हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी है.

पिछले दिनों अनुराग कश्यप सुर्खियों में बने हुए थे. जानकारी के हवाले से इनकम टैक्स विभाग ने अनुराग के साथ-साथ तापसी पन्नू के घर पर भी छापेमारी की गई थी. ऐसे में अधिकारियों ने दो दिनों तक अनुराग और तापसी से पुणे के एक पांच सितारा होटल में इस सिलसिले में पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें: अमित सागर का चैत्वाली का दिना रिलीज़ होते ही मचाने लगा धूम,चैत्वाली 2 भी सुपरहिट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।