Dilip Kumar ने दवाईयों की कालाबाजारी पर वीडियो क्लिप किया शेयर,हो रहा वायरल।

0
336
Dilip Kumar ने दवाईयों की कालाबाजारी पर वीडियो क्लिप किया शेयर, हो रहा वायरल।

कोरोना महामारी से हो रहे खौफनाक मंजर को देखते हुए अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा हम इंसान कहलाने के लायक नहीं हैं.

यह भी पढे़ं: एक्टर KRK के खिलाफ सलमान खान ने किया मानहानि का मुकदमा दर्ज, जानें वजह।

देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है. अस्पतालों में बेड नहीं हैं. और सस्ती से सस्ती दवाईयों की कालाबाजारी चरम पर है. महामारी से मरने वाले लोगों के खौफनाक मंजर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिलीप कुमार ने इस वीडियो में जिस सच्चाई को दिखाने का प्रयास किया उसने लोगों को अंदर से झकझोन कर रख दिया है.

यह भी पढ़ें: Suhana Khan बिकिनी लुक आया सामने,गर्लगैंग के साथ स्विमिंग पूल में दिए पोज।

बात करें वीडियो की तो दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की फिल्म फूटपाथ की वीडियो क्लिप है. जो कि देश में बने आज के हालातों पर सटीक बैठ रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि महामारी के दौरान दवाईयों की कीमत बढ़ाकर किस तरह बेचा गया. वहीं पुलिस जब उन पर कार्वाई करने की तैयारी करती हैं, तो दवाईयों को किस तरह बर्बाद कर दिया जाता है.भूखों को अनाज ना देकर उसे ऊंचे दामों पर बेचा जाता है.

यह भी पढ़ें: फिल्म Antim पर टूटा कोरोना का कहर,सलमान खान के फैंस को करना होगा इतंजार।

ये क्लिप इतना वायरल हो रहा है कि इसे दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी अपने ट्विटर के जरिए शेयर किया है. धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 1952 में जो हो रहा था. आज भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. दिलीप साहब इन फूटपाथ. वहींं फेसबुक पर इस वीडियो को कॉमेडियन Kunal Kamra  ने शेयर करते हुए लिखा कि मानवता मर रही है. इस वीडियो को लगभग 60 हजार लोग अब तक देख चुके हैं. साथ ही लोगों ने इस वीडियो पर अपनी भावनाएं भी प्रकट की हैं.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Hina Khan हुई थीं कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर बताई वजह।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।