एक्टर KRK के खिलाफ सलमान खान ने किया मानहानि का मुकदमा दर्ज, जानें वजह।

0
241
एक्टर KRK के खिलाफ सलमान खान ने किया मानहानि का मुकदमा दर्ज, जानें वजह।

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) के खिलाफ सलमान खान (Salman Khan) ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. ट्वीट कर लिखा सलमान खान ने राधे के रिव्यू के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. अब मैं सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा.

यह भी पढे़ं: Suhana Khan बिकिनी लुक आया सामने,गर्लगैंग के साथ स्विमिंग पूल में दिए पोज।

हाल ही में ईद के मौके पर सलमान खान की नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज हुई. जिसको दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली. जारी आकंड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन ही 108 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई की है. इस फिल्म को पे पर व्यू के जरिए रुपए मिले हैं. हालांकि इस फिल्म की वजह से सलमान खान को भी खूब ट्रोल किया गया है.

यह भी पढ़ें: कल से बंद हो सकते हैं फेसबुक,ट्विटर जैसे सोशल मीडिया एप्प,जानें क्या है वजह।

इस फिल्म को कई लोगों ने पसंद किया और कई ने नहीं किया. ना पसंद करने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान भी शामिल हैं. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से राधे फिल्म की काफी आलोचना की थी. सूत्रों के हवाले से अब सलमान खान ने लीगल एक्शन लिया है. उन्होंने केआरके (KRK) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

इसकी जानकारी खुद केआरके (KRK) ने ट्वीट के जरिए साझा की. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि सलमान खान ने राधे के रिव्यू के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. अब मैं सलमान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करुंगा. उन्होंने आगे लिखा कि मैं कई बार कह चुका हूं कि अगर प्रोड्यूसर या एक्टर मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा. सलमान खान राधे के लिए मुकदमा दर्ज किया है इसका मतलब वह मेरे रिव्यू से काफी आहत हुए हैं. इसलिए मैं अब उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा. मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है.

यह भी पढ़ें: The Family Man Season 2:को लेकर बढ़ा विवाद,तमिलनाडु सरकार ने की प्रतिबंधित करने की मांग।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा, “मैं 55 साल की उम्र में वो काम कर रहा हूं जो मैं 14-15 की उम्र में करता था. ऐसा इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मेरे सामने टाइगर श्रॉफ जैसी युवा पीढ़ी है. वरुण धवन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और आयुष शर्मा आ रहे हैं तो मुझे ज्यादा मेहनत करनी है.”

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।