टिहरी में बन रही कोरोना पर डाक्यूमेंट्री,दिखेगी कोरोना योद्धाओं के संघर्ष की कहानी।

0
371
19439-2documentary-on-the-corona-being-built-in-tehri-will-show-the-story-of-the-struggle-of-the-corona-warriors

टिहरी गढ़वाल के विभिन्न क्षेत्रों में  Np फिल्म्स के बैनर तले बन रही डॉक्यूमेंट्री फिल्म की शूटिंग हुई,डॉक्यूमेन्ट्री कोरोना वारियर्स के अनुभवों को दिखाएगी और आम जनता को कोरोना से मिलकर लड़ने हेतु जागरूक करने का काम करेगी।लोकगायक पदम गुसाईं एवं Np फिल्म्स के निर्माता नागेंद्र प्रसाद ने चम्बा पुलिस में कार्यरत एस.ओ पंकज देवरानी एवं पुलिसकर्मियों को जरुरतमंदों के लिए फेसशील्ड,फेसमास्क,हैंड सेनिटाइजर,एवं ग्लबस भी वितरित किए। 

19439-2documentary-on-the-corona-being-built-in-tehri-will-show-the-story-of-the-struggle-of-the-corona-warriors

 

यह भी पढ़ें: गजेंद्र राणा फिर धमाल मचाने को तैयार,नए डीजे गीत का टीज़र रिलीज़।

नागेंद्र प्रसाद ने बताया कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म कोरोना काल में कोरोना योद्धाओं के संघर्षों की कहानी दिखलाएगी,कोरोना से लड़ने में फ्रंट लाइन वर्कर्स ने अपनी जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाया है,मुश्किल दौर में जब सब लोग अपने-अपने घरों में सुरक्षित हैं तब भी कोरोना के ये योद्धा अपनी ड्यूटी को निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका महर ने पेश की मिसाल,गाँव पहुंचकर जरुरतमंदों की कर रही मदद।

कोरोना योद्धाओं से ही प्रेरित होकर नागेंद्र प्रसाद ने इनपर डॉक्यूमेंट्री बनाने की सोची और बीते दिन इसके कुछ भाग टिहरी चम्बा में भी फिल्माए गए,टिहरी पुलिस को जरुरतमंदो के लिए कोरोना से बचने के लिए आवश्यक सामग्री फेसशील्ड,फेसमास्क,हैंड सेनिटाइजर,एवं ग्लबस का भी वितरण किया गया।फिल्म में डॉक्टर,नर्स एवं पुलिसकर्मियों,सफाईकर्मचारियों के अनुभवों को दिखलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Suhana Khan बिकिनी लुक आया सामने,गर्लगैंग के साथ स्विमिंग पूल में दिए पोज।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुड़े हुए कलाकार लगातार सराहनीय कार्य कर रहे हैं,अपनी क्षमताओं के अनुसार हर कोई उत्तराखंड की मदद कर रहा है,बीते दिनों ही युवा गायिका प्रियंका महर अपने गाँव में राहत सामग्री बाँटती नजर आई,वहीँ इस मुहिम में युवा गायक रोहित चौहान भी आगे आए हैं और अपने गाँव पहुंचकर जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं,वहीं रुहान भारद्वाज एवं करिश्मा शाह भी लोगों की मदद करते नजर आए। मदद छोटी हो या बड़ी लेकिन बुरे दौर में जब दूर दराज के क्षेत्रों में कोई मदद लेके पहुँचता है तो वह इंसानियत का काम करता है।

यह भी पढ़ें: पवनदीप ने वीडियो जारी कर की उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसले की तारीफ़।

कोरोना वारियर्स पर बन रही डाक्यूमेंट्री की शूटिंग अभी अन्य स्थानों पर भी होनी है,Np फिल्म्स के निर्माता शूटिंग के साथ ही जरूरतमंदों की भी मदद कर रहे हैं,और अपने स्तर पर भरसक प्रयास कर रहे हैं और अपना सामाजिक दायित्व बखूबी निभा रहे हैं,फिल्म निर्माण का काम पूरा होने के बाद फिल्म को Np फिल्म्स चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।