फिल्म Antim पर टूटा कोरोना का कहर,सलमान खान के फैंस को करना होगा इतंजार।

0
136
फिल्म Antim पर टूटा कोरोना का कहर,सलमान खान के फैंस को करना होगा इतंजार।

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म अंतिम (Antim) अक्टूबर में रिलीज होनी थी. लेकिन मेकर्स ने सलमान खान के साथ मिलकर इसे फिलहाल होल्ड करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: The Family Man Season 2:को लेकर बढ़ा विवाद,तमिलनाडु सरकार ने की प्रतिबंधित करने की मांग।

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म अंतिम (Antim) की शूटिंग फरवरी में ही पूरी हो चुकी है. फिल्म अक्टूबर में रिलीज होनी थी. लेकिन मेकर्स ने सलमान खान के साथ मिलकर इसे फिलहाल होल्ड करने का फैसला किया है. हालांकि अभी दबंग खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज में अभी वक्त है. फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. मराठी सुपरहिट फिल्म ‘Mulshi Pattern‘ (2018) की इस हिंदी रीमेक फिल्म का प्रमोशन के लिए दो नए पोस्टर्स की रिलीज के साथ शुरू किया जाना था जिसे मेकर्स ने फिलहाल होल्ड करने का फैसला किया है.

यह भी पढे़ं: विराट और अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई से बचाई बच्चे की जान,फैंस का जीत दिल।

क्रिएटिव टीम के एक सूत्र ने बताया है कि ये फिल्म न सिर्फ सलमान खान के लिए बल्कि आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के लिए भी बहुत जरूरी है रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सलमान खान (Salman Khan) फिल्म से भावनात्मक रूप से जुड़े हैं क्योंकि ये उनके जीजा आयुष शर्मा की एक महत्वपूर्ण फिल्म है. आयुष शर्मा फिल्म में एक गैंग्सटर की भूमिका निभा रहे हैं वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने इसमें एक सिख पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है.’

यह भी पढ़ें: Raghav Juyal ने लोगों से की मदद की अपील,कहा-मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा।

फिल्म (Antim) का टीजर जहां फरवरी में रिलीज कर दिया गया था वहीं इसके पोस्टर्स मार्च के अंत में रिलीज किए जाने थे. लेकिन कोविड की लहर के चलते सारे प्लान पर पानी फिरता नजर आ रहा है. मेकर्स ने फिलहाल इंतजार करने को ही सही विकल्प समझा है. फिल्म (Antim) के निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने कहा ‘हम प्रमोशन्स को मार्च में लॉन्च करने जा रहे थे और हमारे पोस्टर्स रेडी थे. लेकिन अभी हम इसे शुरू नहीं कर सकते क्योंकि हमें नहीं पता कि भविष्य कैसा होने वाला है. मुझे नहीं लगता है कि अक्टूबर में भी थिएटर्स खुलेंगे.

यह भी पढ़ें: Munmun Dutta के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।