The Family Man Season 2:को लेकर बढ़ा विवाद,तमिलनाडु सरकार ने की प्रतिबंधित करने की मांग।

0
279
द फैमिली मैन 2 को लेकर बढ़ा विवाद,तमिलनाडु सरकार ने की प्रतिबंधित करने की मांग।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को तमिलनाडु सरकार ने वेब शो द फैमिली मैन 2 (The Family Man Season 2) को लेकर खत लिखा है. जिसमें शो को प्रतिबंधित करने की मांग कर डाली है. शो से तमिलनाडु के लोगों के जज्बात को भी ठेस पहुंचाई गई है.

यह भी पढ़ें: विराट और अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई से बचाई बच्चे की जान,फैंस का जीत दिल।

तमिल एक्ट्रेस सामंथा अनिक्केणी (Samantha Akkineni), मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), शारिब हाशमनी (Sharib Hashmi) और प्रियामणी (Priyamani) स्टारर वेब शो ‘द फैमिली मैन 2′(The Family Man Season 2) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसको लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. जहां ट्रेलर रिलीज होने के बाद एमडीएमके नेता वायको औऱ तमिल नेता सीमान ने शो मे तमिलों के चित्रण पर आपत्ति जताते हुए रिलीज करने पर रोक लगाने की मांग की थी. हालांकि तमिलनाडु सरकार ने केंद्र सरकार को खत लिखकर शो की रिलीज प्रतिबंधित करने की मांग की है.

तमिलनाडु सरकार ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को वेब शो द फैमिली मैन 2 (The Family Man Season 2) को लेकर एक खत लिखा है. उन्होने लिखा कि इस शो में ईलम तमिलों को बेहद आपत्तिजनक तरीके से पेश किया गया है. हाल ही में सोशल मीडिया में जारी किए गए शो के ट्रेलर का लक्ष्य श्रीलंका में एतिहासिक संघर्ष में शामिल ईलम तमिलों की विश्वसनीयता को खत्म करना और उससे जुड़े तथ्यों को गलत तरीके से पेश करना है.

यह भी पढे़ं: Love You Zindagi गाने पर झूमने वाली लड़की हार गई जिंदगी की जंग,सोनू को लगा झटका।

तमिलनाडु सरकार ने खत में आगे लिखा कि शो के माध्यम से लोकतांत्रिक लड़ाई के लिए दिए गए ईलम तमिलों के बलिदान को कम करने आकंने की कोशिशि की गई है. साथ गैरवपूर्ण तमिल संस्कृति का अपमान करने वाला यह शो बिल्कुल प्रसारण के काबिल नहीं है और ऐसे में इसके रिलीज पर रोक लगाई जानी चाहिए. वहीं खत में इस बात को रेखांकित किया गया है कि द फैमिली मैन 2 के जरिए न सिर्फ ईलम तमिलों की भावनाओं को आहत किया गया है. बल्कि बड़े पैमाने पर तमिलनाडु के लोगों के जज्बात को भी ठेस पहुंचाई गई है.अगर ऐसे में इस शो को प्रसारित करने की इजाजत दी गई तो तमिलनाडु में शांति व्यवस्था को बरकरार रखने में दिक्कतें आ सकती है.

यह भी पढे़ं: Raghav Juyal ने लोगों से की मदद की अपील,कहा-मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा।

सूत्रों के मुताबिक तमिल एक्ट्रेस सामंथा के किरदार को लेकर राज औऱ डीके ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ट्रेलर में दिखाए गए चंद शॉट्स के आधार पर लोग अपनी राय बना रहे हैं. हमारे शो के कई प्रमुख कलाकार के साथ शो के क्रिएटिव और लेखन टीम के कई लोग भी तमिल हैं. हम तमिल लोगों की भावनाओं और तमिल संस्कृति से इत्तेफाक रखते हैं. हम तमिल लोगों का सम्मान करते हैं और उनसे प्यार करते हैं. और हमें पूरा यकीन है कि इसे देखने के बाद आप भी इसे जरूर सराहेंगे.” साथ ही बता दें कि द फैमिली मैन 2′ (The Family Man Season 2) का ट्रेलर 5 दिन पहले सोशल मीडिया पर जारी किया गया था जिसे लोगों का बेहद अच्छा प्रतिसाद मिला है. ये वेब सीरिज 4 जून से अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Daisy shah ईद की मुबारकबाद देने पर हुई ट्रोल,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।