विराट और अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई से बचाई बच्चे की जान,फैंस का जीत दिल।

0
327
विराट और अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई से बचाई बच्चे की जान,फैंस का जीत दिल।

क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (SMA) नाम की बीमारी से जूझ रहे बच्चे (AyaanshFightsSMA) की जान बचाई. अपनी इस दरियादिली से सभी फैंस का दिल जीत लिया है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस फेम असीम रियाज के डेब्यू रैप सॉन्ग ने मचाया धमाल,फैंस बोले बंदे में दम है।

विराट कोहली औऱ अनुष्का शर्मा अपनी दरियादिली के लिए शूमार हैं. इस कपल ने एक बार फिर से अपने फैंस के दिल जीत लिए हैं.. दरअसल आयांश गुप्ता स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नाम की बामारी से जूझ रहा था. जिसे दुनिया की सबसे महंगी दवाई जोल्‍गेनस्‍मा की सख्त जरूरत थी, जिसके लिए 16 करोड़ की धन राशि की आवश्यकता थी. जिसे कोई आम आदमी नहीं ले सकता है. ऐसे में इस कपल ने 16 करोड़ रूपए की बड़ी राशि से मासूम बच्चे की जान बचाई है.

यह भी पढे़ं: सुपरहिट हुई Tvf की वेब सीरीज Aspirants,व्यूज के साथ ही जीता व्यूवर्स का दिल।

जानकारी के मुताबिक इस दवाई की कीमत लगभग 16 करोड़ है. अयांश के इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए उनके पैरेंट्स ने ‘AyaanshFightsSMA’ के नाम से ट्विटर अकाउंट बनाया था. इस ट्विटर हैंडल पर विराट औऱ अनुष्का को धन्यवाद कहा है. इसके अलावा बच्चे के इलाज के लिए बी टाउन के तमाम स्टार्स ने इस कंपेन में हिस्सा लिया था. इस बच्चे के पेरेंट्स ने सोशल मीडिया के जरिए सारा अली खान, अमृता सिंह, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव से लेकर कई सेलेब्स सभी का शुक्रिया किया.

यह भी पढे़ं: Raghav Juyal ने लोगों से की मदद की अपील,कहा-मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा।

‘AyaanshFightsSMA’ से ट्वीट किया गया, ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें अयांश के की दवाई के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और यह राशि हमने हासिल कर लिया है. उन सभी को बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें सपोर्ट किया. यह आपकी जीत है.’

 

‘AyaanshFightsSMA’से ट्वीट किया गया, ‘कोहली और अनुष्‍का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्‍यार किया, मगर आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया, वो उम्‍मीदों से परे था. आपने छक्‍के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की.’

यह भी पढे़ं: Priyanka Chopra दिखी देवी ‘मां काली’ की प्रिंट वाली जैकेट में,फैंस ने कहा-काली की भक्त।

बता दें कि इससे पहले भी विराट औऱ अनुष्का ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे लोगों की मदद की थी. इसके लिए उन्होंने 11 करोड़ की राशि इकट्ठा की थी. इन पैसों को ऑक्सीजन व चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाओं के लिए इस्तेमाल में लाया गया था.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।