बुरी तरह पिटी सलमान की फिल्म राधे,Imdb पर लगातार गिर रही रेटिंग।

0
205

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान जिनकी फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इन्तजार रहता है,ईद के मौके पर सलमान की नई फिल्म राधे (Your most wanted bhai) रिलीज़ हुई,लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो रही है।रेस 3 के बाद सलमान की ये अब तक की सबसे ख़राब फिल्म साबित हो रही है और imdb पर लगातार इसकी रेटिंग में गिरावट देखने को मिल रही है। 

19381-2salmans-film-radhe-badly-beaten-a-constantly-falling-rating-on-imdb

यह भी पढ़ें: सुपरहिट हुई Tvf की वेब सीरीज Aspirants,व्यूज के साथ ही जीता व्यूवर्स का दिल।

सलमान खान की अब तक की सबसे कम समय की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई,इतने बड़े बड़े नाम जब एक फिल्म से जुड़े हों तो दर्शकों की उम्मीदें बढ़ना लाजमी है,प्रभु देवा जैसे निर्देशक,खुद सलमान खान,दिशा पटानी,जैकी श्रॉफ,और रणदीप हुड्डा,बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी जैसी स्टारकास्ट किसी फिल्म में हो तो उम्मीद कुछ और लगाई जा सकती है लेकिन राधे देखने के बाद सब कुछ उल्टा होता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Raghav Juyal ने लोगों से की मदद की अपील,कहा-मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा।

सलमान की राधे को देखकर दर्शकों ने इस फिल्म को बुरी तरह से फ़ैल करार दे दिया,फिल्म की कहानी मुंबई में बढ़ रहे ड्रग्स के कारोबार पर आधारित है,जिसे राधे यानी सलमान खान पूरी तरह से साफ़ करना चाहते हैं,लेकिन अंत तक विलेन राणा यानि रणदीप हुड्डा से पिटते ही नजर आते हैं।डायलॉग की बात करें तो बे सर पैर के डायलॉग फिल्म में सुनने को मिले,और सलमान की पुरानी फिल्मों के डायलॉग भी सुनने को मिले,वांटेड का फेमस डायलॉग ‘जब मैंने एक बार कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो मैं खुद की भी नहीं सुनता’ जैसे डायलॉग कोई भी सलमान का फैन फिर से नहीं सुनना चाहेगा।

यह भी पढ़ें: Daisy shah ईद की मुबारकबाद देने पर हुई ट्रोल,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब।

बात करें फिल्म के गानों की तो राधे फिल्म के गाने पहले ही विवादों से घिर चुके थे,सीटी मार एक तरफ जहाँ अल्लू अर्जुन की कॉपी था तो वहीँ किसी और गाने ने इतना काम नहीं किया।रिलीज़ होते ही राधे ने जहाँ zee का सर्वर क्रैश कर दिया लेकिन Imdb पर राधे को काफी ख़राब रेटिंग 1.7/10 मिली है,और सलमान खान की रेस 3 के बाद अब तक की सबसे ख़राब फिल्म दर्शकों ने इसे करार दिया है।

यह भी पढ़ें: Remo Dsouza को एक शख्स ने बताया रेमेडिसिवीर,यूजर ने लिखा-अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए।

राधे फिल्म में कई दर्शकों ने रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ के अभिनय की जमकर तारीफ़ की लेकिन सलमान खान के स्टारडम का जादू राधे पर नहीं चल पाया। सोशल मीडिया पर राधे फिल्म को व्यूवर्स लगातार बायकॉट राधे लिखकर ट्रोल कर रहे हैं और आने वाले दिनों में यही हाल रहा तो ये फिल्म सलमान ही नहीं बॉलीवुड की सबसे ख़राब रेटिंग मिलने वाली फिल्म बन जाएगी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।