Raghav Juyal ने लोगों से की मदद की अपील,कहा-मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा।

0
294
Raghav Juyal ने लोगों से की मदद की अपील,कहा-मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा।

उत्तराखंड के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने उत्तराखंड की मदद करने की लोगों से अपील की है. जिसमें उन्होंने कहा कि आप उत्तराखंड की मदद कीजिए मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड कर लूंगा. आप भी देखिए वीडियो.

यह भी पढे़ं: Daisy shah ईद की मुबारकबाद देने पर हुई ट्रोल,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब।

उत्तराखंड में कोरोना महामारी (CoronaVirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में हर कोई व्यक्ति जो भी कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए मदद करने में जुटा हुआ है. बॉलीवुड के स्टार्स समेत अन्य लोग भी सहयोग के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. उन्हीं में से एक बॉलीवुड एक्टर राघव जुयाल ने लोगों से एक खास अपील की है. बता दें कि राघव जुयाल (Raghav Juyal) मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं. राघव ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे लोगों से मदद की अपील करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में राघव (Raghav Juyal) उत्तराखंड की मदद करने का आह्वान कर रहे हैं. साथ ही राघव ने देश की तमाम बड़ी कंपनियों से अपील की है कि आप उत्तराखंड की मदद कीजिए मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड कर लूंगा. बशर्ते आप उत्तराखंड की मदद के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाएं भिजवाएं. इसके अलावा अन्य कोई भी मदद जो भी कर सकते हैं करें.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की मदद को राघव जुयाल ने बढ़ाए हाथ,जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे आवश्यक सामग्री।

बता दें कि इससे पहले भी राघव (Raghav Juyal) पूरी तरह से उत्तराखंड की मदद में जुटे हुए हैं. उत्तराखंड पुलिस को राघव ने तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए हैं. वे और उनकी टीम लगातार काम कर रही है. प्लीज आप लोगों के सपोर्ट की जरूरत है. आप लोग जितना हो सके डोनेट कीजिए.

यह भी पढे़ं: Priyanka Chopra दिखी देवी ‘मां काली’ की प्रिंट वाली जैकेट में,फैंस ने कहा-काली की भक्त।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।