Love You Zindagi गाने पर झूमने वाली लड़की हार गई जिंदगी की जंग,सोनू को लगा झटका।

0
309
Love You Zindagi गाने पर झूमने वाली लड़की हार गई जिंदगी की जंग,सोनू को लगा झटका।

दिल्ली अस्पताल से एक मामला सामने आया है. जहां दिल्ली के अस्पताल में एक डॉक्टर ने कोविड से जंग लड़ रही लड़की का Love You Zindagi सॉन्ग पर झूमते हुए एक वीडियो शेयर किया था. लेकिन जिंदादिल लड़की कोरोना से जिंदगी से जंग हार चुकी है. 

यह भी पढे़ं: Munmun Dutta के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज,पढ़ें रिपोर्ट।

देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हालात खराब हो रहे हैं. लेकिन कई प्रेरणादायक खबरें भी सामने आ रही हैं. ऐसे कई लोग हैं जो अपनी जान को जोखिम में डालकर कोविड मरीजों के लिए काम कर रहे हैं. तो वहीं कई ऐसे मरीज भी हैं जो जिंदगी की इस जंग में दूसरों के लिए प्रेरणाप्रद बन रहे हैं. इसी बीच दिल्ली के अस्पताल से एक मामला सामने आया. जिसमें एक डॉक्टर ने कोविड से जंग लड़ रही एक लड़की का वीडियो शेयर किया लेकिन वीडियो बेदह खास हैं जिसमें वो लड़की लव यू जिंदगी गाने पर झूमती हुई नजर आ रही है. लड़की के इस जिंदादिल रवैये की लोगों ने जमकर सराहना की थी.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस Hina Khan हुई थीं कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर बताई वजह।

अस्पताल की डॉक्टर ने लड़की की मौत की जानकारी ट्विटर पर साझा की. डॉ.मोनिका लांगेह ने एक अस्पताल के कोविड इमरजेंसी वार्ड से 30 साल की इस मरीज की स्‍टोरी वीडियो के साथ शेयर की थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा था कि इस लड़की को अस्‍पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पाया था, इसलिए वो कोविड भर्ती एमरजेंसी वार्ड में एडमिट थी. उसे NIV (Non Invasive Ventilation) पर रखा गया था, साथ ही उसे रेमडेसिविर और प्‍लाज्‍मा थेरेपी भी दी जा रही थी. साथ ही लांगेह ने लिखा था कि लड़की ने अपना मनोबल बढ़ाने के लिए मुझसे म्यूजिक चलाने की अनुमति मांगी थी. इसके बाद उसने फिल्म डियर जिंदगी का लव यू जिंदगी (Love You Zindagi) गाना सुना और वो झूमने लगी.

यह भी पढे़ं: Remo Dsouza को एक शख्स ने बताया रेमेडिसिवीर,यूजर ने लिखा-अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए।

वहीं इस खबर ने उसके परिवार समेत सोनू सूद तक को झंझोरकर रख दिया. सोनू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर किया. सोनू ने डॉक्टर मोनिका लंगेह के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि जब इस बारे में पता चला तो उनके लिए भी यह किसी सदमे से कम नहीं था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, बहुत बहुत दुखद. कभी नहीं सोचा था कि वो अपने परिवार को दोबारा देखने में सक्षम नहीं होगी. जिंदगी जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है. कितने ही जीवन थे जो जीने के लायक थे लेकिन खो दिए. यह मायने नहीं रखता कि हमारी जिंदगी कितनी ही सामान्य क्यों ना हो जाए लेकिन हम इस दौर से कभी बाहर नहीं निकल पाएंगे.

यह भी पढे़ं:एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने गुरू रंधावा के साथ वीडियो किया शेयर,जैकलीन ने किया कमेंट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।