सुपरस्टार अल्लू अर्जुन क्वारनटीन के बाद पहुंचे घर,सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर।

0
355
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन क्वारनटीन के बाद पहुंचे घर,सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर।

साउथ फिल्म सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) 15 दिनों तक क्वारनटीन में रहने का बाद अपने बच्चों से मिले. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अल्लू अपने बच्चों के साथ फ्लोर पर लेट जाते हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढे़ं: Radhe का नया सॉन्ग Zoom Zoom रिलीज, यूलिया वंतूर ने दी है आवाज।

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पिछले दिनों से कोरोना पॉजिटव पाए गए थे. जिस दौरान वे 15 दिनों तक क्वारंटीन रहे.हाल ही में अल्लू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अल्लू पूरे 15 दिनों के बाद घर पहुंचे और बच्चों से मिले. अपने पापा को देखकर बच्चों के चेहरे पर मुस्कान आ गई. अल्लू को देखते ही बच्चे अपने पिता को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. अल्लू भी बच्चों के साथ फ्लोर पर लेट जाते हैं आप भी यह वीडियो देखकर मुस्करा देंगे.

यह भी पढे़ं: Rakhi Sawant को नहीं हो सकता कोरोना, सामने आई बड़ी वजह।

अल्लू अर्जुन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए बताया कि वह कोविड से रिकवर हो चुके हैं. उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. 15 दिनों तक आइसोलेशन में रहे अल्लू ने अपनी पोस्ट में लिखा हैलो दोस्तों. 15 दिनों तक क्वारनटीन रहने के बाद मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है. मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैंस को उनकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहना चाहना हूं.

अल्लू ने लिखा कि उम्मीद करता हूं कि वये लॉकडाउन हमें कोविड के मामलों में कमी लाने में मदद करेगा. घर पर रहें,सुरक्षित रहे. शुक्रिया इस प्यार के लिए. साथ ही इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए अल्लू ने कहा कि 15 दिन तक क्वारंटीन में रहने औऱ टेस्ट निगेटिव आने के बाद परिवार से मिल रहा हूं, बच्चों (अयान और आरहा) की बहुत याद आई.

 

वहीं अल्लू अर्जुन बहुत जल्द ही फिल्म पुष्पा में नजर आएंगे.फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी जारी है. मेकर्स फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट कर चुकें हैं. लेकिन कोविड के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है.

यह भी पढे़ं: कपिल शर्मा की बुआ Upasana Singh के खिलाफ पंजाब पुलिस ने की कार्रवाई,जानें वजह।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।