Sonu Sood को प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात पर एक्टर ने कहा-जो जहां है वो वहां सही है।

0
550
सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात पर एक्टर ने कहा-जो जहां है वो वहां सही है।

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप में सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. लोगों ने कहा सोनू को प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए. सोनू ने इस बात पर अपना रिएक्शन दिया.

यह भी पढ़ें: Radhe का नया सॉन्ग Zoom Zoom रिलीज, यूलिया वंतूर ने दी है आवाज।

बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस कोरोना काल में सोनू हर संभव मदद कर रहे हैं. लोगों को घर पहुंचाने से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने तक सोनू सूद मदद कर रहे हैं. हाल ही में जब सोनू की बिल्डिंग के नीचे खड़े लोगों की भीड़ देखी तो लोगों से मिलने आए औऱ शरबत पिलाया. इस दौरान कई लोगों ने सोनू को प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए. इस पर सोनू ने जवाब देते हुए कहा कि जो जहां वो वहां सही है. आम इंसान ही बेहतर हूं. आप लोगों के साथ खड़ा हूं.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra दिखी देवी ‘मां काली’ की प्रिंट वाली जैकेट में,फैंस ने कहा-काली की भक्त।

बीते कई दिनों से (Sonu Sood) को अगला प्रधानमंत्री बनाने की बात उठ रही है. कई लोगों ने सोनू को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कहा है. इन लोगों में राखी सांवत भी शामिल है. कोरोना संक्रमण की पहली लहर से ही सोनू लोगों की मदद में लगे हैं. राखी कहती नजर आ रही हैं कि जिस तरह से सोनू सूद और सलमान खान को प्रधानमत्री बनाने की बात कह रही है. राखी कहती नजर आ रही हैं कि जिस तरह से सोनू सूद और सलमानखान देश के लोगों के लिए काम कर रहे हैं. हमें उन्हें पीएम बनाना चाहिए.

यह भी पढे़ें: साउथ एक्ट्रेस Pia Bajpiee के भाई का निधन,वेंटीलेटर बेड की कर रही थी मांग।

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी मां सरोज सूद के नाम से स्कॉलरपिश भी देते हैं. दरअसल उनकी मां, बच्चों को फ्री में पढ़ाती थीं. ऐसे में सोनू ने सितंबर 2020 में स्कॉलरशिप देने की घोषणा की. यह स्कॉलरशिप मेडिसिन, इंजिनियरिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक एंड ऑटोमेशन, साइबर सिक्योरिटी, डाटा साइन्स, फैशन, जर्नलिज्म और बिजनेस स्टडीज जैसे कई कोर्स के लिए दी जाती हैं.

यह भी पढ़ें: Zareen Khan की अपकमिंग फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का ट्रेलर रिलीज,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।