तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार टीएनआर का कोरोना से निधन, इन सेलेब्स ने जताया दुख।

0
264
तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार टीएनआर का कोरोना से निधन, इन सेलेब्स ने जताया दुख।

तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil film industry) के लिए एक दुखद खबर सामने आई. जहां सुपरस्टार टीएनआर (TNR) का कोरोना (coronavirus) से निधन हो गया. पिछले कुछ दिनों से कोरोना से लड़ाई लड़ रहे थे. बिगड़ती हालत के चलते हुए उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढे़ं: Amitabh Bachchan ने कोविड केयर सेंटर बनाने के लिए दी 2 करोड़ की मदद,जानें।

देशभर में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर तमिल फिल्म इंडस्ट्री तक कोरोना से कई सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. हाल ही में तमिल के सुपरस्टार टीएनआर का कोरोना से निधन हो गया है. एक्टर औऱ एंकर एक हफ्ते पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जहां उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं उनके निधन से पूरे तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने दिया जैक्लीन को दिल,Dil De Diya सॉन्ग में जमी जबरदस्त कैमिस्ट्री।

एक्टर के निधन पर एक्टर नानी ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘टीआर गारू के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. उनके कुछ इंटरव्यू देखे और वह शो में शामिल होने वाले मेहमानों के दिल की बात निकलवा लिया करते थे. उनके परिवार के साथ मेरी सांत्वना.’

बता दें कि एक्टर टीएनआर का ऑक्सीजन लेवल भी बहुत डाउन हो गया था और उन्हें बीते सोमवार को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. एक्टर नानी, विजय देवरकोंडा और विष्णु मंचू ने एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त किया है और आकस्मिक निधन से स्तब्ध हैं. इसके साथ उन्होंने टीएनआर के परिवार के प्रति सांत्वना भी व्यक्त की है.

 

विजय देवरकोंड ने ट्विटर पर लिखा, ‘आपके बारे में सोच रहा हूं, हमारी दो लंबी बातचीत, आपकी वास्तविक रुचि, प्यार और धैर्य को याद कर रहा हूं. आप चले गए और घर पर सभी को अकेला छोड़ दिया. आप याद आओगे.

यह भी पढे़ं: साउथ एक्ट्रेस Pia Bajpiee के भाई का निधन,वेंटीलेटर बेड की कर रही थी मांग।

एक्टर टीएनआर ने नेने राजू नेने मंत्री, सुब्रमण्यपुरम, फलकुमा दास, जॉर्ज रेड्डी, सवारी, एचआईटी जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. उनके फैंस उन्हें खूब पसंद करते थे. उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

यह भी पढें:  भारत के हालातों को देखते हुए हॉलीवुड स्टार्स ने की फैंस से मद्द की अपील,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।