किशन महिपाल का ‘बंगाल चूड़ी’ यूट्यूब पर 1लाख पार,दर्शकों ने कहा जबरदस्त सॉन्ग।

0
678
किशन महिपाल का 'Bangaal Choori' यूट्यूब पर 1लाख पार,दर्शकों ने कहा जबरदस्त सॉन्ग।
Source: Youtube song video

उत्तराखंड के लोकगायक किशन महिपाल (Kishan Mahipal) के नए गीत बंगाल चूड़ी (Bangaal Choori) ने यूट्यूब पर कम समय में 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. दर्शक ने गीत को काफी पसंद किया है. इस गीत ने उत्तराखंड में भी बंगाल चूड़ियों का जादू चला दिया है. 

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने दिया जैक्लीन को दिल,Dil De Diya सॉन्ग में जमी जबरदस्त कैमिस्ट्री।

लोकगायक किशन महिपाल (Kishan Mahipal) यूं तो अपने हर एक गाने में नयापन लेकर आते हैं. लेकिन इस बार बंगाल चूड़ी गीत ने तो मानो धमाल ही मचा दिया है. जी हां दर्शकों की पसंद ने इस गीत को अब तक यूट्यूब पर 1लाख से अधिक व्यूज का आकंड़ा पार करा दिया है. औऱ लगातार यूट्यूब समेत सभी प्लेटफार्म पर बंगाल चूड़ी गीत की धूम है. बता दें कि इस गीत की रचना के साथ-साथ मधुर स्वर में किशन महिपाल ने संजोया है.औऱ संगीत से युवा संगीतकार शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है.

यह भी पढे़ं: कुमाउनी डीजे गीत मधुली हुआ रिलीज़,रमेश मोहन पांडे ने दी है आवाज।

बंगाल चूड़ी गीत को PR फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया गया है. वहीं कोरोना महामारी के चलते लोगों को तनाव से बाहर निकालने के लिए मनोरंजन एक मात्र साधन माना जाता है. तो कहीं न कहीं यह गीत भी दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल हुआ है. दर्शकों ने सॉन्ग को लेकर बेहतरीन सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी है. और यह गीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढे़ं: लॉकडाउन में चल रहा धमाकेदार कुमाउनी वीडियो प्यार को चर्चा। पढ़ें रिपोर्ट। 

वहीं वीडियो में उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने चार सितारे एक साथ नजर आए. जहां अजय सोलंकी (Ajay Solanki) और आंचल चौहान (Anchal Chauhan) की खूबसूरत जोड़ी तो वहीं आनंद सिल्सवाल (Anand Silswal) के साथ टीना नेगी (Tina Negi) की जोड़ी स्क्रीन पर चार चांद लगाती नजर आई. सभी कलाकारों ने अपने-अपने अभिनय का बखूबी प्रदर्शन किया, साथ ही जबरदस्त डांस के जलवे भी बिखेरे हैं. वीडियो में सहकलाकारों की भूमिका मेें अमित डोरेमॉन ग्रुप अपने स्टाइल में नजर आए.

इस शानदार वीडियो निर्माण का कार्य निर्देशक प्रेम बिष्ट के दिशा-निर्देशन में किया गया है. संपादन सुमित दुआ ने किया औऱ ड्रोन शॉट्स रवि शाह ने फिल्माए हैं. वीडियो के निर्माता प्रेम सिंह एवं राजेंद्र भट्ट हैं. वीडियो की जबरदस्त कोरियोग्राफी में अजय भारती ने अपने हुनर एवं अनुभव को उकेरा है. औऱ कलाकारों के साथ-साथ दर्शकों को भी नाचने पर विवश किया है. इसके अलावा PR प्रोडक्शन से कई डीजे सॉन्ग रिलीज हुए हैं जिनमें से एक ड्राईवर बणिगे डीजे सॉन्ग है. जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया औऱ रिलीज होने से अब तक इस गीत ने भी यूट्यूब 1 लाख व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: ‘जय धारी की माँ’ गढ़वाली भजन को यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन व्यूज।

आप भी देखिए बंगाल चूड़ी (Bangaal Choori) वीडियो गीत।

https://www.youtube.com/watch?v=RZiRUivNfiQ

Driver Banige ड्राईवर बणिगे सॉन्ग देखने के लिए ऊपर दिए लिंक पर क्लिक करें.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।