एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने गुरू रंधावा के साथ वीडियो किया शेयर,जैकलीन ने किया कमेंट।

0
309
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गुरू रंधावा के साथ वीडियो किया शेयर,जैकलीन ने किया कमेंट।

Bollywood एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने गुरू रंधावा (Guru Randhawa) के नए सॉन्ग डूब गए (Doob Gaye) के रिलीज होने से पहले अपने वीडियो शेयर किए. जिसमें वो सिंगर गुरू रंधावा के साथ नजर आ रही है. वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने भी कमेंट किया है.

यह भी पढ़ें: सिंगर Arijit Singh की मां अस्पताल में भर्ती,A-ब्लड ग्रुप के लिए मांगी मद्द।

Bollywood की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) औऱ फेमस पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) का हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग डूब गए (Doob Gaye) रिलीज हुआ है. इस सॉन्ग को दर्शकों ने खूब पंसद किया. सोशल मीडिया समेत सभी प्लेटफॉर्म पर यह सॉन्ग धूम मचा रहा है. बता दें इससे पहले भी उर्वशी कई म्यूजिक एलब्म में नजर आ चुकीं हैं. उनके हर वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और लाखों व्यूज उनकी वीडियो पर आते हैं.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Abhilasha Patil का कोरोना से निधन,Chhichhore में सुशांत सिंह के साथ किया था काम।

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सॉन्ग के रिलीज होने से पहले एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो सिंगर गुरू के साथ नजर आ रही है. इस सॉन्ग में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम रील पर साझा किया है. इस रील को देख कर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने भी कमेंट किया है. वीडियो पर वेल डन’ लिखा है. वहीं इस कमेंट पर रिप्लाई देते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा ‘दिल दे दिया है थैंक यू. हालांकि डूब गए सॉन्ग को लगभग 61 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

यह भी पढे़ं: Rakhi Sawant को नहीं हो सकता कोरोना, सामने आई बड़ी वजह।

वहीं उर्वशी (Urvashi Rautela) के वर्क फ्रंट की बात करें तो ,वो ’द ब्लैक रोज़’ और वेब सीरिज इंस्पेक्टर अविनाश में नज़र आने वाली हैं. यही नहीं वो मिस्र में भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी. आपको बता दें कि इससे पहले उर्वशी रौतेला वर्जिन भानुप्रिया में दिखाई दी थी. फिल्म को कोरोना संक्रमण के कारण पिछले साल ओटीटी मंच पर रिलीज़ किया गया था.

यह भी पढे़ं: भारत के हालातों को देखते हुए हॉलीवुड स्टार्स ने की फैंस से मद्द की अपील,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।