सिंगर Arijit Singh की मां अस्पताल में भर्ती,A-ब्लड ग्रुप के लिए मांगी मद्द।

0
411
सिंगर Arijit Singh की मां अस्पताल में भर्ती,A-ब्लड ग्रुप के लिए मांगी मद्द।

Bollywood के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मां की इन दिनों तबीयत खराब चल रही है.उन्हें कोलकात्ता के अम्री में ढाकुरिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अरिजीत की मां को ए-ब्लड ग्रुप की जरूर थी जिसके लिए उन्होंने लोगों से मद्द की अपील की.

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने दिया जैक्लीन को दिल,Dil De Diya सॉन्ग में जमी जबरदस्त कैमिस्ट्री।

देश में लगातार कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. जहां बॉलीवुड औऱ टीवी इंडस्ट्री से भी बुरी खबरें सामने आई हैं. इसी बीच Bollywood के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मां की तबीयत खराब चल रही है. जानकारी के मुताबिक गुरूवार को अरिजीत की मां की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है.साथ ही उन्हें ए-ब्लड ग्रुप की जरूरत थी. जिसके लिए अरिजीत ने लोगों से मद्द की अपील की.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Abhilasha Patil का कोरोना से निधन,Chhichhore में सुशांत सिंह के साथ किया था काम।  

https://www.facebook.com/ArijitSingh/posts/317256163091963

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने इसके लिए अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि इस वक्त जो लोग मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं उनसे मेरा निवेदन है कि प्लीज चीजों को ज्यादा ना करें वो भी सिर्फ  इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया. जब तक हम हर इंसान की इज्जत नहीं करना सीखेंगे, तब तक हम इस आपदा से नहीं निकल पाएंगे. मैं उन लोगों का आभारी हूं जो मुझ तक पहुंचे और मदद की लेकिन प्लीज याद रखें कि हम सभी इंसान हैं.और इस वक्त हर इंसान हमारी प्राथमिकता है.

यह भी पढे़ं: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रियल लाइफ का किस्सा बन गया मूवी का सीन,जानें।

वहीं एक्ट्रेस स्वस्तिका ने सभी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर जानकारी साझा कि थी कि सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मां की तबीयत खराब है और वो कोलकाता के अम्री में ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती है. और डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है. तो मैं आप सबसे उनकी मदद की अपील करती हूं. स्वस्तिका के इस मैसेज को श्रीजीत मुखर्जी ने भी अपने अकाउंट पर शेयर कर लोगों से मदद मांगी थी.

यह भी पढे़ं: Sapna Choudhary ने घागरा पहनकर किया जबरदस्त डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।