एक्ट्रेस Abhilasha Patil का कोरोना से निधन,Chhichhore में सुशांत सिंह के साथ किया था काम।

0
450
एक्ट्रेस Abhilasha Patil का कोरोना से निधन,Chhichhore में सुशांत सिंह के साथ किया था काम।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) का कोरोना से निधन हो गया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) में काम कर चुकीं हैं. अभिलाषा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में थी.

यह भी पढ़ें: Radhe के डांस नंबर Seeti Maar ने बटोरे 3 करोड़ व्यूज,हुक स्टेप हो रहा वायरल।

देश के हर हिस्से में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. और लगातार बुरी खबरों का सिलसिला जारी है. जहां इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे की को एक्ट्रेस रहीं अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) का कोरोना से निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक अभिलाषा पाटिल वाराणसी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. जब वो वापस मुंबई अपने घर लौटीं तो कोविड का शिकार हो गई.

यह भी पढे़ं: साउथ एक्ट्रेस Pia Bajpiee के भाई का निधन,वेंटीलेटर बेड की कर रही थी मांग।

दरअसल अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) के मुंबई पहुंचने के बाद कोरोना से संक्रमित हो गईं. शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. शुरूआती फेज में एक्ट्रेस अपना इलाज घर पर ही करवा रही थी. बाद में अचानक अभिलाषा पाटिल को सांस लेने में तकलीफ हुई. जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया. वहीं बीते मंगलवार को उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने लगी जिसके चलते उनका निधन हो गया.

यह भी पढ़ें: शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी Misha Kapoor ने लिखा अपनी दादी के लिए प्यार भरा लेटर।

अभिलाषा (Abhilasha Patil) के निधन से मराठी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ एक्ट्रेस के करीबी और फैंस के बीच शोक की लहर है. उन्हें सभी ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि अभिलाषा पाटिल फिल्म छिछोरे में नर्स के किरदार में नजर आईं थी. साथ ही उन्होंंने वरूण धवन,आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था. फिल्म गुड न्यूज, मलाल समेत अनय फिल्मों में भी काम कर चुकीं थी. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड ही नहीं मराठी फिल्मोंं में काम किया था.

 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश में डरावना मंजर बना हुआ है. अब तक तमाम लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. हालांकि कई सिलेब्रिटीज हैं जो लोगों की मद्द कर रहे हैं. साथ ही लोगों से अपील कर रहे हैं कि कोरोना से बचने के लिए कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें,और घरों से बाहर ना निकलें.

यह भी पढे़ं: टाइम्स स्क्वायर पर पहली बार लगी भारतीय सिंगर्स की फोटो,जानें कौन हैं वो सिंगर्स।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।