एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रियल लाइफ का किस्सा बन गया मूवी का सीन,जानें।

0
367
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रियल लाइफ का किस्सा बन गया मूवी का सीन,जानें।

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जब पहली बार मुंबई में नए-नए आए थे. तब उनकी पहली बार एक लड़की से दोस्ती हो गई.नवाज उसे डेट पर ले गए और ऐसा कुछ हुआ कि नवाज रोने लगे.और ये किस्सा मूवी का हिस्सा ही बन गया. 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बुआ Upasana Singh के खिलाफ पंजाब पुलिस ने की कार्रवाई,जानें वजह।

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जब पहली बार नए-नए मुंबई आए थे. उसके बाद उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (National School of Drama) में दाखिल भी ले लिया था. जहां मुंबई में कुछ समय बिताने के बाद नवाज ने गौर किया कि यहां हर किसी की कोई ना कोई लड़की दोस्त है. नवाज के दिल ने भी चाहा कि मेरी जिंदगी में भी कोई लड़की दोस्त हो. फिर आखिरकार उनकी दोस्ती एक लड़की से हो गई.

यह भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस Pia Bajpiee के भाई का निधन,वेंटीलेटर बेड की कर रही थी मांग।

जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) उस लड़की को डेट पर लेकर गए. दोनों पार्क में यूं ही घूम रहे थे. आधा घंटा बीत गया लेकिन दोनों ही खामोश थे. लेकिन लड़की परेशान हो घई औऱ कहने लगी चलो घर तलते हैं मैं यहां बोर हो रही हूं. लड़की की ये बात सुनकर नवाज ने तुरंत उस लड़की का हाथ पकड़ लिया. झिस पर लड़की औऱ भी भड़क गई. और कहने लगी कि मुझसे पूछे बिना तुमने मुझे हाथ कैसे लगाया.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो किया जारी।

वहीं नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) डर गए कि कहीं लड़की का गुस्सा देखकर यहां पब्लिक जमा ना हो जाए औऱ मुफ्त में जूते न खाने पड़े. नवाजुद्दीन उस लड़की को मनाने लगे उससे रिक्वेस्ट करने लगे उस समय उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. नवाजुद्दीन के आंसू देखकर लड़की का गुस्सा ठंडा पड़ गया. फिर लड़की को महसूस हुआ कि लड़का अच्छे घर का है क्योंकि इतनी डांट खाने के बाद भी मुझसे रिक्वेस्ट कर रहा है. जिसके बाद लड़की ने नवाज का हाथ पकड़ा और उसे गले लगाकर किस भी किया.

यह भी पढे़ं: International Dance Day: एक्ट्रेस संदीपा धर ने सोशल मीडिया पर किया डांस का वीडियो शेयर।

सूत्रों के हवाले से नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इस बात का जिक्र डायरेक्टर अनुराग कश्यप से किया था. अनुराग को ये किस्सा इतना पसंद आया कि उन्होंने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में इसे एक सीन बनाकर डाल दिया. ये सीन हुमा कुरैशी और नवाजुद्दीन पर फिल्माया गया था.

यह भी पढे़ं: Neha Kakkar,सोनू औऱ टोनी कक्कड़ का गाना गाते हुए पुराना वीडियो हो रहा वायरल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।