साउथ एक्ट्रेस Pia Bajpiee के भाई का निधन,वेंटीलेटर बेड की कर रही थी मांग।

0
200
साउथ एक्ट्रेस Pia Bajpiee के भाई का निधन,वेंटीलेटर बेड की कर रही थी मांग।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) का कोरोना से निधन हो गया है. पिया ने आज सुबह ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में वेंटीलेटर बेड की जरूरत के बारे में कहा था.

यह भी पढ़ें: Zareen Khan की अपकमिंग फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का ट्रेलर रिलीज,पढ़ें रिपोर्ट।

देश में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी कई खबरें सामने आ रही हैं. जहां एक्ट्रेस पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) के भाई का कोरोना से निधन हो गया है. पिया बाजपेई ने अपना भाई खो दिया. और एक्टेस लगातार सोशल मीडिया पर मांग रही थीं पिया ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके भाई का निधन हो गया है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो किया जारी।

फिल्म स्टार पिया बाजपेई(Pia Bajpiee) के भाई कोरोना वायरस से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. बीते मंगलवार को सुबह ही ट्वीट कर मद्द मांगी थी. उन्होंने ट्वीट में वेंटीलेटर बेड की जरूरत के बारे में कहा था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था. मुझे जिला फर्रूखाबाद,ब्लाक कायमगंज, उत्तर प्रदेश में तत्काल मद्द की जरूरत के बारे में कहा था. एक वेंटीलेटर बेड की जरूरत है. मेरा भाई जिंदगी औऱ मौत के बीच जूझ रहा है. हाथ जोड़ के विनती है मद्द करें. हम पहले से ही मुसीबत में हैं.

 

यह भी पढ़ें: डूब गए वीडियो यूट्यूब पर कर रहा टॉप ट्रेंड,दबंग खान के वीडियो को जमकर पछाड़ा।

पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) ने लगातार कई ट्वीट किए. उन्होंने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा से कॉल पर बात होने की भी सूचना दी. लेकिन कई प्रयास करने के बाद भी एक्ट्रेस अपने भाई को बचा न सकीं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटों बाद एक ट्वीट कर लिखा,मेरा भाई नहीं रहा.

यह भी पढ़ें: विख्यात बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना संक्रमित,बेंगलुरू में भर्ती।

 

बता दें कि पिया बाजपेई (Pia Bajpiee) साउथ फिल्म की जानी-मानी अदाकरा हैं. उन्होंने कई तमिल औऱ तेलुगु फिल्मों में काम किया है. वो मुंबई दिल्ली मुंबई, लाल रंग औऱ मिर्जा जुलियट जैसी हिंदी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Radhe: सलमान खान ने गाने Seeti Maar के लिए अल्लू अर्जुन को कहा थैंक्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।