एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर, केंद्र सरकार से मांगी मद्द।

0
89
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर, केंद्र सरकार से मांगी मद्द।
Insta: Kanagana Ranaut

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर रोते हुए वीडियो शेयर किया. कंगना ने केंद्र सरकार से मद्द की मांग की है. बंगाल से लोगों के साथ मारपीट करने की खबरों को लेकर प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें: Zareen Khan की अपकमिंग फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ का ट्रेलर रिलीज,पढ़ें रिपोर्ट।

पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे घोषित हो गए हैं.जहां इस बार भी तृणमूल कांग्रेस सरकार बनाने जा रही हैं. ममता बनर्जी के शपथ लेने से पहले ही बंगाल में लोगों के साथ मारपीट करने की खबरें सामने आ रही हैं. बीजेपी का आरोप है कि ये मारपीट टीएमसी के द्वारा की जा रही है और उनकी पार्टी के लोगों को मारा जा रहा है. अब इस पर कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें: एक्टर Bikramjeet Kanwarpal का कोरोना से निधन,सेवन हिल्स अस्पताल थे एडमिट।

वीडियो शेयर करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने इस मामले पर तुंरत केंद्र सरकार की मद्द मांगी है. कंगना ने कहा कि बंगाल से विचलित करने वाली खबरें आ रही हैं. खुलेआम लोगों के मर्डर और गैंगरेप हो रहे हैं. कोई भी अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म सीएनएन, गार्डियन या टाइम इसे कवर नहीं कर रहा है. मुझे इनकी साजिश भारत के खिलाफ समझ नहीं आ रही है. क्या हिंदू खून इतना सस्ता है या बहुत बड़ी साजिश का हम शिकार हो रहे हैं.

साथ ही कंगना ने आगे कहा कि मैं अपनी सरकार जिनकी मैं बहुत बड़ी समर्थक हूं. उनसे भी कहना चाहती हूं कि मैं बहुत परेशान हूं. वहां पर खून की नदियां बह रही हैं. देशद्रोहियों से इतना क्यों डर गए हो. हमें पता है अंतरराष्ट्रीय दवाब है. अब जब राष्ट्रपति शासन की जरूरत है. जवाहर लाल नेहरू ने 12 बार और इंदिरा गांधी ने 50 राष्ट्रपति शासन लगाया था और मनमोहन सिंह ने 10-12 बार लगाया था तो हम किससे डर रहे हैं.’

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो किया जारी।

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि इस देश को देशद्रोही चलाएंगे ? मासूमों की हत्या होगी औऱ हम सिर्फ धरना देंगे. मैं सरकार को हना चाहती हूं कि जल्दी से जल्दी इस नरसंहार को रोकिए. इस प्रतिक्रिया पर कंगना के फैंस भी उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: Sapna Choudhary ने घागरा पहनकर किया जबरदस्त डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments