एक्टर फरहान अख्तर के फैंस को करना होगा इंतजार,फिल्म TooFaan की रिलीज डेट बढ़ी आगे।

0
357
एक्टर फरहान अख्तर के फैंस को करना होगा इंतजार,फिल्म TooFaan की रिलीज डेट बढ़ी आगे।

देश में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फिल्म तूफान (TooFaan) की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई को रिलीज होने वाली थी. इससे पहले फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले थे.

यह भी पढे़ं: भारत के हालातों को देखते हुए हॉलीवुड स्टार्स ने की फैंस से मद्द की अपील,पढ़ें रिपोर्ट।

देश में लगातार कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. इसी बीच फिल्म तूफान की रिलीज डेट आगे बढ़ी है. जानकारी के मुताबिक फिल्म तूफान (TooFaan) अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई को रिलीज की जाएगी. इससे पहले भी इस फिल्म को रिलीज करने की डेट को आगे बढ़ा दिया जा चुका है. साथ ही मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ये खबर दी है कि देश की स्थिति सही होने पर इस फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है.

यह भी पढ़ें: International Dance Day: एक्ट्रेस संदीपा धर ने सोशल मीडिया पर किया डांस का वीडियो शेयर।

वहीं एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने कहा कि अभी हर किसी का फोकस कोरोना महामारी पर है. जब देश की स्थिति थोड़ी सही हो जाएगी उसके बाद नई रिलीज डेट का एलान किया जाएगा.साथ ही फैंस और चाहने वालों से ये भी अपील किया गया है कि वो घर पर रहें,मास्क लगाएं और वैक्सीनेशन भी कराएं.

बता दें कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था. लेकिन कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघरों के बंद होने के बाद इसे (TooFaan) ओटीटी पर रिलीज करने का एलान हुआ. लेकिन अब फिर रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिलहाल फैंस को इस फिल्म का इंतजार करना होगा.

Official Teaser (Toofaan)

यह भी पढ़ें: Radhe: सलमान खान ने गाने Seeti Maar के लिए अल्लू अर्जुन को कहा थैंक्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

फिल्म के ट्रेलर तूफान (TooFaan) में देखा जा सकता है. ट्रेलर में एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) तूफानी अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं तूफान फिल्म को रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, फरहान अख्तर के साथ सात साल बाद काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में भाग मिल्खा भाग में साथ काम किया था.

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar,सोनू औऱ टोनी कक्कड़ का गाना गाते हुए पुराना वीडियो हो रहा वायरल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।