भारत के हालातों को देखते हुए हॉलीवुड स्टार्स ने की फैंस से मद्द की अपील,पढ़ें रिपोर्ट।

0
423
भारत के हालातों को देखते हुए हॉलीवुड स्टार्स ने की फैंस से मद्द की अपील,पढ़ें रिपोर्ट।

देश में कोरोना (Coronavirus in india) के तेजी से मामले बढ़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड औऱ साउथ के सितारों ने भी मद्द का हाथ बढ़ाया है. इसके साथ ही हॉलीवुड के स्टार्स शॉन मेंडिस, कैमिला कैबेलो, कैटी पेरी (Katy Perry) समेत शॉन ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस से भारत की मद्द करने की अपील की है. 

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary ने घागरा पहनकर किया जबरदस्त डांस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

देशभर में कोरोना (Coronavirus) के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. सरकार भी कोरोना पर काबू पाने के लिए कठोर कदम उठा रही है. जहां बॉलीवुड औऱ साउथ के सितारों ने भी मद्द का हाथ बढ़ाया है. लेकिन अब हॉलीवुड स्टार शॉन मेंडिस,कैमिला कैबेलो, कैटी पेरी समेत कई लोगों ने भी मद्द की पेशकश की है. हाल ही में शॉन ने तो एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, अगर आप भारत के कल्चर या भारत के लोगों से संवेदना रखते हैं,डोनेट या शेयर करो या कुछ भी जो आप कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: टाइम्स स्क्वायर पर पहली बार लगी भारतीय सिंगर्स की फोटो,जानें कौन हैं वो सिंगर्स।

साथ ही कैटी पेरी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि ‘आपने भारत में विनाशकारी लहर के बारे में सुना होगा. कोरोना केस रोजोना नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहे हैं और अभी पीक आना बाकि है. अस्पतालों ने लोगों को भर्ती करने से मना कर दिया है क्योंकि वहां सप्लाई मौजूद नहीं है, जिसमें ऑक्सीजन की कमी भी है. लोगों के करीबी बाहर स्ट्रेचर पर ही मरने को मजबूर हो गए हैं. मेरे दोस्त अस्पताल को ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर देने के लिए फंड एकत्रित कर रहे हैं.’

आगे लिखा कि भारत में लगातार 3 लाख से ज्यादा कोरोना मरीज दर्ज किए गए हैं. सोमवार को 3 लाख 86 हजार 147 नए कोरोना मरीज आए हैं. इसी के साथ संक्रमित मरीजों की संख्या 2 करोड़ के आसपास पहुंच गई है. अब तक इस महामारी से 2 लाख 18 हजार 959 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

 

इसके अलावा कैमिला कैबेलो ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फैंस से भारत की मद्द के लिए अपील की है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।