टाइम्स स्क्वायर पर पहली बार लगी भारतीय सिंगर्स की फोटो,जानें कौन हैं वो सिंगर्स।

0
389
टाइम्स स्क्वायर पर पहली बार लगी भारतीय सिंगर्स की फोटो,जानें कौन हैं वो सिंगर्स।

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर (Times Square) पर पहली बार भारतीय देश की पॉपुलर सिंगर्स सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) और शाल्मली खोलगड़े (Shalmali Kholgade) की फोटो लगी. उनके लेटेस्ट सॉन्ग हियर इज ब्यूटीफुल (Here is Beautiful) आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर दोनों सिंगर्स ने खुशी जताई है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो किया जारी।

देश की पॉपुलर सिंगर्स सुनिधि चौहान और शाल्मली खोलगड़े की फोटो को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर (Times Square) पर नजर आई. यह तस्वीर उनके नए सॉन्ग हियर इज ब्यूटीफुल (Here is Beautiful) की सक्सेस के बाद लगाई गई है. यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सुनिधि और शाल्मली की ये जोड़ी एक ग्लोब म्यूजिक प्रोग्राम स्पोटिफाई इक्वल का हिस्सा बनने वाली एकमात्र भारतीय गायिका हैं. जो महिला गायकों के लिए इक्विटी की अपील करती है.

यह भी पढ़ें: International Dance Day: एक्ट्रेस संदीपा धर ने सोशल मीडिया पर किया डांस का वीडियो शेयर।

 

जानकारी के मुताबिक शाल्मली ने कहा कि यह जश्न मनाने का समय नहीं है. जब हमारे आसपास इतनी क्षति हो रही है. उन्होंने टाइम्स स्क्वायर का सपना भी नहीं देखा था. इसलिए यह उनके सपने के सच होने से ऊपर की बात है. शाल्मली खोलगड़े ने कहा, “यह जश्न मनाने का वक्त नहीं है जब चारों ओर बहुत दर्द, नुकसान और पीड़ा हो. मैंने टाइम स्क्वायर बिलबोर्ड पर अपना चेहरा होने का सपना भी नहीं देखा था, इसलिए यह मेरा सपना सच होने से एक पायदान ऊपर है. फिर, यह जानने के लिए कि मैं इंग्लिश इंडिपेंडेंट म्यूजिक की दुनिया में शुरूआत की है, मैं आगे बढ़ने के लिए एक्साइटेड करता है.

यह भी पढ़ें: शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी Misha Kapoor ने लिखा अपनी दादी के लिए प्यार भरा लेटर।

वहीं सुनिधि ने कहा कि जब हम घर पर यहां इन भयावह समय से लड़ते हैं, तो टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क पर हमारे सॉन्ग हियर इज ब्यूटीफुल के लिए यह प्यार देखकर ,उम्मीदों के साथ मेरे दिल को भर देता है. हमें पता नहीं था. शाल्मली और मैं इस बेडरूम प्रोजेक्ट पर हमने चर्चा की और लॉकडाउन के दौरान जब हम कभी-कभी अपने फेवरिट कैफे में काफी के लिए मिलते थे. तो एक जीवन और खुद की जर्नी दिखाई देती थी. सुनिधि ने आगे कहा,”यह सॉन्ग है जो हमें दुनिया भर में ले जा रहा है, जबकि हम यहां घर पर गर्व से मुस्कुराते हुए बैठे हुए.

Here is Beautiful (Teaser)

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।