साहित्यकार कुंवर बेचैन सिंह का निधन,कोरोना से थे संक्रमित।

0
124
साहित्यकार कुंवर बेचैन सिंह का निधन,कोरोना से थे संक्रमित।

प्रसिद्ध साहित्यकार कुंवर बेचैन सिंह (Kunwar Bechain Singh) का निधन हो गया है. वह कोरोना संक्रमित हो गए थे. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें दिल्ली के लक्ष्मीनगर स्थित सूर्या अस्पताल में एडमिट थे. कुमार विश्वास के ट्ववीट कर जानकारी दी.

यह भी पढे़ं: International Dance Day: एक्ट्रेस संदीपा धर ने सोशल मीडिया पर किया डांस का वीडियो शेयर।

मशहूर साहित्यकार कुंवर बेचैन सिंह (Kunwar Bechain Singh) का निधन हो गया है. वे कोरोना संक्रमित थे. जानकारी के मुताबिक उनके अलावा उनकी पत्नी संतोष कुंवर भी कोरोना संक्रमित थीं. पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही दोनों दिल्ली के लक्ष्मीनगर स्थित सूर्या अस्पताल में एडमिट थे. हालत में सुधार नहीं होने पर डॉ कुंवर बेचैन को आनंद विहार कोसमोस अस्पताल में शिफ्ट किया गया. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है,जबकि उनकी पत्नी की हालत स्थिर है. बता दें कि इस बात की जानकारी कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड पहुंचे एक्टर Sanjay Mishra, कहा कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें।

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना से चल रहे युद्धक्षेत्र में भीषण दुखद समाचार मिला है. मेरे कक्षा गुरू , मेरे शोध आचार्य, मेरे चाचाजी, हिंदी गीत के राजकुमार, अनगिनत शिष्यों के जीवन में प्रकाश भरने वाले डॉ कुँअर बेचैन ने अभी कुछ मिनट पहले ईश्वर के सुरलोक की ओर प्रस्थान किया। कोरोना ने मेरे मन का एक कोना मार दिया.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी।

डॉ कुंवर (Kunwar Bechain Singh) गाजियाबाद के नेहरू नगर में रहते हैं. कोसमोस कोसमोस अस्पताल में एडमिट किए जाने के बाद भी उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था और उन्हें वेंटिलेटर बेड नहीं मिल पा रहा था. इस पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया था. कुमार विश्वास के ट्ववीट के बाद गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा ने मदद की थी और उन्हें कैलाश अस्पताल में वेंटिलेटर मिल पाया था. कुंवर बेचैन की पत्नी अब भी सूर्या अस्पताल में भी भर्ती हैं.

सूत्रों के हवाले से कुमार विश्वास के ट्वीट के बाद गौतमबुद्धनगर के सांसद महेश शर्मा ने मद्द की. उसके बाद उन्हें कैलाश अस्पताल में वेंटिलेटर मिल पाया था. लेकिन वहां भी उनको बचाया नहीं जा सका.

यह भी पढे़ं: एक्टर गुरमीत चौधरी करेंगे कोविड के इलाज में मद्द, खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments