Rishi kapoor Death Anniversary: रणधीर कपूर ने कहा-मैं चिंटू को बहुत ज्यादा मिस करता हूं.

0
418
Rishi kapoor Death Anniversary:रणधीर कपूर ने कहा-मैं चिंटू को बहुत ज्यादा मिस करता हूं.

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi kapoor) के गए हुए एक साल बीत गया है. उनकी बरसी पर उनके भाई रणधीर कपूर ने यादें शेयर की. उन्होंने कहा कि मैं चिंटू को बहुत ज्यादा मिस करता हूं. 

यह भी पढे़ं: शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी Misha Kapoor ने लिखा अपनी दादी के लिए प्यार भरा लेटर।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार ऋषि कपूर (Rishi kapoor) के साल 2020 में जाने से फिल्मी दुनिया मे शोक की लहर दौड़ गई थी. बीते साल कई दिग्गज कलाकार वक्त से पहले ही दुनिया छोड़ गए. उन्हीं में से एक थे सुपरस्टार ऋषि कपूर. जिनका पिछले साल 30 अप्रैल को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था. बता दें आज उनकी बरसी के दिन उनके भाई और एक्टर रणधीर कपूर ने अनके साथ बिताए लम्हें याद कर फैंस के साथ शेयर किए.

यह भी पढे़ं: Sharman Joshi मना रहे 42वां बर्थडे, वीडियो शेयर कर वैक्सीन लगवाने की अपील की.

सिनेमा जगत को कई यादगार फिल्में सुपरस्टार ऋषि कपूर ने दी हैं. उनका हर किरदार फैंस के दिलों में जिंदा रहेगा. वहीं रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर (Rishi kapoor) की यादें शेयर करते हुए लिखा कि मैं चिंटू को बहुत ज्यादा मिस करता हूं रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने हाल बताया कि आखिरी साल मेरे जीवन का बहुत दुखद समय रहा है. साथ ही बताया कि हम दोनों के बीच एक कॉमन लाइन होती थी. जो कभी वो तो कभी मैं बोलता था. आज रात किस चाइनीज रेस्तरां में चलें.

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar,सोनू औऱ टोनी कक्कड़ का गाना गाते हुए पुराना वीडियो हो रहा वायरल।

रणधीर ने कहा कि हम दोनों को जब कोई नए चाइनीज रेस्तरां के बारे में बताता तो हम जल्द से जल्द वहां पहुंच जाते थे. हम दोनों जब भी साथ डिनर करते थे हमेशा ही चाइनीज फूड खाते थे. ये हमें इतना पसंद होता था कि हम दोनों सुबह के एक बजे भी चाइनीज फूड खाने के लिए ग्रांड मराठा होटल पहुंच जाते थे. हाल ही में रणधीर कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है.

यह भी पढे़ं: एक्टर गुरमीत चौधरी करेंगे कोविड के इलाज में मद्द, खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।