International Dance Day: एक्ट्रेस संदीपा धर ने सोशल मीडिया पर किया डांस का वीडियो शेयर।

0
547
International Dance Day: एक्ट्रेस संदीपा धर ने सोशल मीडिया पर किया डांस का वीडियो शेयर।
Insta pic: Sandipa Dhar

अंतर्राष्ट्रीय डांस दिवस के मौके पर एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने अपने जिंदगी से जुड़ी बात बताई. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो शेयर किया. और कैप्शन में लिखा कि इस दिवस पर internationaldanceday मैं आभारी हूं जिन्होंने मुझे अंधेरे, दर्द, चिंता,दर और असुरक्षा से लड़ने में मदद की.

यह भी पढे़ं: Sharman Joshi मना रहे 42वां बर्थडे, वीडियो शेयर कर वैक्सीन लगवाने की अपील की.

Internationl Dance Day के मौके पर एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की. हाल ही में संदीपा ने सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो शेयर किया है. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. वहीं वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘इस दिवस पर #internationaldanceday मैं आभारी हूं संगीत और डांस की जिन्होंने मुझे अंधेरे, दर्द, चिंता,दर और असुरक्षा से लड़ने में मदद की.’ इस वीडियो में संदीपा समुद्र किनारे डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड पहुंचे एक्टर Sanjay Mishra, कहा कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें।

जानकारी के मुताबिक संदीपा कहती हैं कि अगर जीवन में कुछ अच्छा नहीं चल रहा होता है तब डांस का साथ ही आपको आशा की किरण देता है. डांस और संगीत के जरिए उन्हें दर्द,चिंता, डर, असुरक्षा और अंधेरेपन से लड़ने से लड़ने की हिम्मत मिली और ये बात उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताई है.

साथ ही संदीपा लिखती हैं कि जिंदगी बहुत छोटी है. और हम अपना ज्यादा समय छोटे-छोटे सामानों को बटोरने में लग जाते हैं.चिंता करना, शिकायत करना, किसी बड़ी चीज के इंतेजार से बेहतर हम छोटे-छोटे आशीर्वाद को ले, जो हमारे अगल बगल हैं. जिंदगी इतनी नाजुक हैं कि एक पल में सब कुछ बदल जाता है. इसीलिए मैं निश्चय करती हूं कि मेरे लिए जो महत्वपूर्ण है मुझे उस पर ही फोकस करना है. डांस ने मुझे सिखाया की जीवन से नकारात्मक बातें निकाल देनी चाहिए.

यह भी पढे़ं: एक्टर गुरमीत चौधरी करेंगे कोविड के इलाज में मद्द, खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल।

संदीपा के वर्कफ्रंट के बारे में बताते चलें तो विक्रम भट्ट की वेबसीरीज बिसात के बाद अब संदीपा बहुत ही जल्द छत्तीस और मैना शो में नजर आएंगी. जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा. हाल ही में संदीपा ने इस शो के पहले पोस्टर लुक को शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के लोगों को सिखाया सही तरीका, पुकारते थे गलत नाम।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।