उत्तराखंड पहुंचे एक्टर Sanjay Mishra, कहा कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें।

0
140
उत्तराखंड पहुंचे एक्टर Sanjay Mishra, कहा कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें।

बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) उत्तराखंड (Uttarakhand) के डीडीहाट (Didihat) पहुंचे हैं. उन्होंने वर्तमान की स्थिति को विषम बताते हुए लोगों को कोविड19 गाइडलाइन का पालन करने औऱ मास्क पहनने, शारीरिक दूरी मानक का पालन करने का अनुरोध किया. 

यह भी पढ़ें: Sharman Joshi मना रहे 42वां बर्थडे, वीडियो शेयर कर वैक्सीन लगवाने की अपील की.

देहरादून: बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) इन दिनों उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में समय बिता रहे हैं. कई लोगों को इस बात की जानकारी नहीं होगी कि पिथौरागढ़ के डीडीहाट में पंत परिवार में उनका ससुराल है. वहीं उन्होंने  वर्तमान स्थिति को काफी विषम बताया है. साथ ही कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए कोविड19 गाइडलाइन का पालन करना होगा. उन्होंने लोगों से मास्क पहनने औऱ शारीरिक दूरी के मानक का पालन करने का अनुरोध किया.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी।

जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को फिल्म निर्देशक राजेश के साथ संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) डीडीहाट पहुंचे. यहां उनका ससुराल है. औऱ कुछ दिन वो यहीं रहेंगे. अपने ससुराल पहुंचते ही उन्होंने हिमालय की हसीन वादियों को निहारा, उन्होंने डीडीहाट को नैसर्गिक सौंदर्य का धनी बताते हुए कहा कि यहां आकर आत्मिक शांति मिलती है औऱ नई ऊर्जा का संचार होता है. इसी हिमालयी क्षेत्र से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है.

यह भी पढे़ं: फिल्म BA Pass 3 का ट्रेलर रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी जल्द रिलीज।

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की अलग-अलग लोकेशन में उनकी कुछ फिल्मों की शूटिंग होनी है. लेकिन कोरोना संकट के चलते शूटिंग स्थगित कर दी गई हैं. इसके अलावा मिश्रा ने कई हिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है. उन्होंने सत्या,दिल से, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी,भूतनाथ रिटन्रर्स् समेत कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कही बात, यूजर्स ने किया ट्रोल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

Facebook Comments