कमल धनाई के नए गीत ने मचाया धमाल,जमकर हो रहा वायरल।

0
1199

युवा गायक कमल धनाई का नया गीत धौंसा गोरख्याण यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही धमाल मचाने लगा,लस्या प्रोडक्शन से रिलीज़ हुए गीत को दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है,गीत की रचना कमल धनाई एवं कीर्ति उनियाल ने की है।

19143-2kamal-dhanais-new-song-created-a-rage-it-is-being-fiercely-viral

यह भी पढ़ें: प्रकृति और प्रेम को एक फ्रेम में दर्शाता है नेगी दा का ये गीत,देखें आप भी।

कमल धनाई अपनी लेखनी एवं गायिकी से युवाओं के बीच ख़ास पहचान रखते हैं और जैसे ही कमल का नया गीत रिलीज़ होता है तो इनके प्रसंशक धड्ड्ले से गीत को शेयर करते हैं,तेरु बुबा बदलिगे,और सरकारी जवैं जैसे विषयों पर गीत लिखने के बाद कमल की लोकप्रियता में दिनों दिन बढ़ोतरी होती गई और अब आलम ये है कि दर्शक इनके गीतों का बेसब्री से इन्तजार करते हैं।

यह भी पढ़ें: ड्राईवर बणिगे गढ़वाली गीत ने मचाया धमाल,यूट्यूब पर बटोरे 1 लाख व्यूज।

लस्या प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ हुए कमल धनाई के गीत धौंसा गोरख्याण को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है,अपने अधिकांश गीतों की रचना कमल खुद ही करते हैं लेकिन इस गीत को कमल के साथ कीर्ति उनियाल ने रचा है और इसे थिरकाने वाले संगीत से शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है,गीत की मिक्सिंग मास्टरिंग A Virus ने की है।वीडियो का फिल्मांकन एवं सम्पादन गुरु (सचिन शर्मा ) ने किया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बंगाल चूड़ी वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल।

कमल धनाई वीडियो में अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए और प्रोमोशनल वीडियो को भी मनोरंजक बना गए,दर्शकों को कमल का ये अंदाज खूब भाता है,और इसी हफ्ते लस्या प्रोडक्शन के बैनर तले कमल के दो गीत रिलीज़ हुए,हाल ही में कमल का रेखा गुजरयाँण गीत रिलीज़ हुआ था जो श्रोताओं को खूब पसंद आया और अब धौंसा गुजरयाँण गीत रिलीज़ हो चुका है जो दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया पा रहा है।

यह भी पढ़ें: आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

लस्या प्रोडक्शन के निर्माता राजू रावत दूर विदेश में रहकर भी अपनी लोकसंस्कृति के प्रति समर्पित हैं और समय समय पर नवीन प्रस्तुतियों से दर्शकों का मनोरंजन करवाते रहते हैं,एवं पहाड़ की प्रतिभाओं को उनकी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए मंच प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें: युवा गायक अनिल बिष्ट एवं सीमा चौहान की आवाज में रिकॉर्ड डीजे गीत हे मालू मचा रहा धमाल।

आप भी आनंद लीजिए कमल धनाई के नए गीत धौंसा गोरख्याण का।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।