Sharman Joshi मना रहे 42वां बर्थडे, वीडियो शेयर कर वैक्सीन लगवाने की अपील की.

0
1169
Sharman Joshi मना रहे 42वां बर्थडे, वीडियो शेयर कर वैक्सीन लगवाने की अपील की.
sharmanjoshi : Insta

बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी (Sharman joshi) आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. शरमन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शरमन लोगों को कोरोना वायरल से बचाने और जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की.

यह भी पढे़ं: Radhe: सलमान खान ने गाने Seeti Maar के लिए अल्लू अर्जुन को कहा थैंक्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

Bollywood एक्टर शरमान जोशी (Sharman joshi) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शरमन लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से खुद को बचाने औऱ जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की है. वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इस समय सबसे ज्यादा जरूरी है कि हम जल्द ही वैक्सीन लगवाकर खुद को इस संक्रमण से बचाएं. आगे कहा कि मैं सभी से अपील करता हूं कि पैनिक ना हों और अपना और अपने परिवार का पूरा ख्याल रखें.”

यह भी पढे़ं: राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर चर्चा में, कैंसर से जूझ रही मां की खाई कसम।

शरमन जोशी (Sharman joshi) के इस वीडियो पर लोगों ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक यूजर ने लिखा बिल्कुल सही.इस समय वैक्सीन लगवाना बेहद जरूरी है.” एक और यूजर ने लिखा, “मैं आपसे सहमत हूं. कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए वैक्सीन लगवाना बेहद जरूरी है.” वहीं, एक यूजर ने शरमन की तारीफ करते हुए लिखा, “आपने लोगों को सही मैसेज दिया है. हमारी फिक्र करने के लिए आपका दिल से शुक्रिया.”

बता दें कि शरमन जोशी (Sharman joshi) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में फिल्म ‘गॉडमदर’ से की थी. हालांकि शरमन जोशी को अपनी पहली फिल्म से कोई खास सफलता नहीं मिली. इसके बाद वह ‘लज्जा’, ‘स्टाइल’, ‘एक्सक्यूज मी’ और ‘शादी नंबर 1’ में नजर आए. शरमन जोशी को बॉलीवुड में असली पहचान साल 2006 में फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘गोलमाल’ से मिली थी.

 

उनकी यह दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.शरमन जोशी ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘3 इडियट्स’ में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अब शरमन वेब सीरीज बारीश में भी नजर आ चुके हैं. वहीं  शरमन जोशी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। वह अक्सर पत्नी और बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें:Saif Ali Khan वैज्ञानिक होमी भाभा के किरदार में आएंगे नजर,उठेगा रहस्य से पर्दा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।