फिल्म BA Pass 3 का ट्रेलर रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी जल्द रिलीज।

0
725
फिल्म BA Pass 3 का ट्रेलर रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी जल्द रिलीज।

बॉलीवुड फिल्म बीए पास 3 (BA Pass 3 Official Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म अगले महीने 1 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्मीबॉक्स ऐप पर रिलीज की जाएगी. 

यह भी पढे़ं: Radhe: सलमान खान ने गाने Seeti Maar के लिए अल्लू अर्जुन को कहा थैंक्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

बॉलीवुड फिल्म बीए पास 3 काफी लंबे समय से चर्चा में थी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 2012 में आई बीए पास का तीसरा पार्ट है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. सबसे खास बात यह है कि फिल्म के साथ ही फिल्मीबॉक्स ऐप को भी लॉन्च किया जा रहा है.

यह भी पढे़ं: Neha Kakkar,सोनू औऱ टोनी कक्कड़ का गाना गाते हुए पुराना वीडियो हो रहा वायरल।

BA Pass 3 के निर्देशक नरेंद्र सिंह ने बताया कि मैं फिल्मीबॉक्स ऐप के लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हूं. इस फिल्म के साथ ही फिल्मीबॉक्स ऐप भी लॉन्च हो रहा है. साथ ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली पहली फिल्म होगी. मुझे खुशी है कि महामारी ने मुझे डिजिटलाइज होने के लिए प्रेरित किया. दर्शक ओटीटी पर डिजिटल सामग्री को अधिक देख रहे हैं.

वहीं फिल्म में सनी सचदेव, अंकिता चौहान, अरमान संधू और अंकिता साहू सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म बीए पास 3 की स्टोरी दीप चुघ और नरेंद्र सिंह ने लिखी है. जबकि म्यूजिक अल्ताफ मन्नी का है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर,रोते हुए आई नजर।

फिल्म बीए पास 3 के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि स्टोरी ऐसे कई अनवांछित रिश्तें है. जो रिश्ते बनते हैं औऱ फिर बाद में उसका बुरा असर भी देखने को मिलता है. बीए पास3 एक बेरोजगार युवक अंशुल की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जब वह एक शादीशुदा महिला के प्यार में पड़ जाता है.

आपको बता दें कि फिल्म बीए पास साल 2012 में आई थी। इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमाल, राजेश शर्मा और दिब्येंदु भट्टाचार्य सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म बीए पास का निर्देशन अजय बहल ने किया था, जबकि फिल्म के निर्माता नरेंद्र सिंह थे। वहीं साल 2015 में इस फिल्म की दूसरी किस्त बीए पास 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: सनी दयाल का नया वीडियो गीत यूट्यूब पर लॉन्च,दर्शकों को पसंद आई कलाकारों की जोड़ी।

BA Pass 3 Official Trailer

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।