Saif Ali Khan वैज्ञानिक होमी भाभा के किरदार में आएंगे नजर,उठेगा रहस्य से पर्दा।

0
286
सैफ अली खान वैज्ञानिक होमी भाभा के किरदार में आएंगे नजर,उठेगा रहस्य से पर्दा।

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही मशहूर वैज्ञानिक होमी भाभा (Nuclear Physicist Homi Bhabha) के रोल में नजर आएंगे. सैफ ने भाभा की रहस्‍यमयी मौत पर बेस्‍ड एक बायोग्राफिकल ड्रामा को साइन किया है. 

यह भी पढे़ं: एक्टर गुरमीत चौधरी करेंगे कोविड के इलाज में मद्द, खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल।

मुंबई: Saif Ali Khan To Play Nuclear Physicist Homi Bhabha: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बीते कुछ समय से लीक से हटकर फिल्मों में किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. लाल कप्‍तान’, ‘तान्‍हाजी’ जैसी फिल्‍मों और वेब सीरीज ‘तांडव’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से उन्‍होंने लोगों का दिल जीता है.और अब सैफ जल्द ही मशहूर वैज्ञानिक होमी भाभा के रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान परमाणु भौतिक विज्ञानी होमी भाभा पर बनने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 1960 के दशक में हुई भाभा की रहस्यमयी मौत की घटना को दर्शाएगी. बता दें परमाणु भौतिक विज्ञानी होमी जहांगीर भाभा की रहस्यमयी मौत पर यह फिल्म बेस्ड है. रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रॉडक्शन ने इसका टाइटल Assassination of Homi Bhabha दिया है. फिल्म का डायरेक्शन विक्रमजीत सिंह करेंगे.

यह भी पढ़ें: Radhe का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों के घेरे में,अल्लु अर्जनु का सॉन्ग SeetiMaar किया कॉपी।

भाभा भारत के सबसे प्रतिष्ठित वैज्ञानिकों में माने जाते हैं. इस फिल्म में भाभा की हत्या की साजिश को दिखाने की कोशिश की गई है. वहीं मेकर्स बाकी की कास्ट को फाइनर कर रहे हैं. इसमें भाभा की सिक्यॉरिटी में नियुक्त एजेंट की कास्टिंग भी शामिल है. सूत्रों के हवाले से फिल्म की शूटिंग भारत और बेरूत में होगी. और फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकता है.

यह भी पढ़ें: नॉबी सिंह का ड्रीम गर्ल सॉन्ग मचा रहा धूम,सिग्नेचर स्टेप बना ट्रेंडिंग।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।