एक्टर गुरमीत चौधरी करेंगे कोविड के इलाज में मद्द, खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल।

0
314
एक्टर गुरमीत चौधरी करेंगे कोविड के इलाज में मद्द, खोलेंगे 1000 बेड का अस्पताल।

एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है,कि वो देश में कोविड संक्रमित लोगों की मद्द करेंगे. उन्होंने कहा कि पटना और लखनऊ में 1000 बेड का अस्पताल खोलेंगे.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी।

देश में लगातार कोरोना संक्रमित मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. लेकिन अस्पतालों में सुविधाओं की हालत पस्त है. कहीं बेड तो कहीं ऑक्सीजन की कमी हो रही है. जहां अब बॉलीवुड के सितारे भी मद्दगारों की मद्द कर रहे हैं. वहीं हाल ही में अभिनेता गुमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने सोशल मीडिया पर बीते दिन घोषणा की कि वो देश में कोविड के मरीजों की मद्द करेंगे. और उन्होंने एक पोस्ट कर कहा कि पटना और लखनऊ में अस्पताल खोलेंगे. जिनमें अति आधुनिक सुविधाएं और 1000 बेड उपलब्ध कराएं जाएंगे.

यह भी पढे़ं: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर,रोते हुए आई नजर।

गुरमीत (Gurmeet Choudhary) ने आगे कहा कि मैंने तय किया है कि पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए अल्ट्रा मॉडर्न 1000 बिस्तरों का अस्पताल खोलूंगा.बाद में अन्य देशों में खोला जाएगा. आपके आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है. जय हिंद. विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा.”

यह भी पढे़ं: Radhe का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों के घेरे में,अल्लु अर्जनु का सॉन्ग SeetiMaar किया कॉपी।

जानकारी के मुताबिक एक्टर ने एक विशेष टीम भी बनाई है और सोशल मीडिया पर नबंर पोस्ट किए हैं जिससे कि लोग उन तक आसानी से पहुंच सकें. जब उन्हें दवाओं या कोविड से संबंधित कोई भी आवश्यकता पड़ने पर मद्द की जा सके.

 

बता दें कि गुरमीत और उनकी पत्नी अभिनेत्री देबिना बनर्जी पिछले साल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. औऱ हाल ही में उन्होंने प्लाज्मा भी डोनेट किया है. साथ ही कोविड से जूझ रहे लोगों की मद्द कर रहे हैं. प्लाज्मा के साथ-साथ ऑक्सीजन औऱ बिस्तरों की व्यवस्था कराने में भी आगे आकर मद्द कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कही बात, यूजर्स ने किया ट्रोल।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।