एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी।

0
357
एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी।
Kangana Ranaut Tweeter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. कंगना ने सोशल मीडिया पर लोगों को खरी-खोटी सुनाती नजर आती है. लेकिन इस बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.  

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar,सोनू औऱ टोनी कक्कड़ का गाना गाते हुए पुराना वीडियो हो रहा वायरल।

Bollywood Actress कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. कंगना सोशल मीडिया पर लोगों को खरी-खोटी सुनाती नजर आती है. देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर कंगना सरकार पर निशाना साधती रहती है. लेकिन इस बार उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें: सनी दयाल का नया वीडियो गीत यूट्यूब पर लॉन्च,दर्शकों को पसंद आई कलाकारों की जोड़ी।

जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिख कर उनसे दिल्ली में ऑक्सीजन के बेड बढ़ाने की अपील की साथ ही ऑक्सीजन की सप्लाई बढ़ाने की अपील की है. जिसको लेकर कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि बचाओ बचाओ बचाओ… मोदी जी बचाओ ..हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है. अब आप इसे साफ करो. ये रहा रायता औऱ ये आपकी दिल्ली,संभालो. हा हा धुमा फिरा के बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है, मतलब नहीं.

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर,रोते हुए आई नजर।

हाल ही में पीएम मोदी ने कुंभ मेला प्रतीकात्मक करने की अपील की थी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया था कि मैंने उनसे प्रार्थना की है कि 2 शाही स्नान हो चुके हैं.अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए. इससे कोरोना संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी. इस पर भी कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट कर कहा था कि कुंभ मेला के बाद आदरणीय प्रधानमंत्री प्लीज रमजान के लिए जो लोग इकट्ठे होते हैं उसे भी रोका जाए.

यह भी पढे़ं: आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।